logo-image

Dhaakad: सिनेमाघरों में दिखेगा कंगना का 'धाकड़' अंदाज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'धाकड़' (Dhaakad) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अलावा अर्जुन रामपाल, शाश्वत चैटर्जी और दिव्या दत्ता लीड किरदार निभाती दिखाई देंगी

Updated on: 28 Feb 2022, 01:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म से धाकड़ लुक में पोस्टर शेयर करते हुए कंगना ने बताया कि फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज होने वाली है. फिल्म 4 भाषाओं में हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हो रही है. फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एजेंट अग्नि के किरदार में एक्शन करती दिखाई देंगी. फिल्म से कई पोस्टर अब तक रिलीज हो चुके हैं जिनमें कंगना का दमदार लुक नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: यूक्रेन की 'ब्यूटी क्वीन' ने देश के लिए उठाई बंदूक, सेना में हुईं शामिल!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

'धाकड़' (Dhaakad) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अलावा अर्जुन रामपाल, शाश्वत चैटर्जी और दिव्या दत्ता लीड किरदार निभाती दिखाई देंगी. कंगना जब भी कुछ नया करती हैं वो लीग से हटकर होता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना की एक्शन फिल्म धाकड़ बॉलीवुड सबसे हाई बजट महिला प्रधान होने वाली है. देखना होगा कि फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. कंगना ने भारत की फर्स्ट फीमेल सेंट्रिक हाई बजट फिल्म में काम करके इस लिस्ट में अपना नाम पहले नंबर पर शामिल कर लिया है.

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म थलाइवी में नजर आई थीं. फिल्म में कंगना के शानदार अभिनय को खूब सराहा गया था. कंगना रनौत आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जिनमें तेजस का नाम भी शामिल है.