News Nation Logo

कंगना की फिल्म 'थलाइवी' के सॉन्ग 'Chali Chali' का टीजर रिलीज

फैंस के इसी प्यार को और बढ़ाते हुए फिल्म के मेकर रिलीज कर रहे हैं 2 अप्रैल को थलाइवी का पहला गाना 'चली चली' जिसकी कुछ झलक इस टीजर में साफ दिख रही हैं

Written By : सौरभ शर्मा | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Apr 2021, 04:54:50 PM
thalaivi song

फिल्म 'थलाइवी' का गाना 'चली चली' का टीजर रिलीज (Photo Credit: फोटो- @T-Series youtube video grab)

highlights

  • फिल्म 'थलाइवी' का गाना चली चली 2 अप्रैल को होगा रिलीज
  • 'चली चली' का टीजर आज रिलीज किया गया है
  • फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

नई दिल्ली:

जबसे फिल्म थलाइवी (Thalaivi) का ट्रेलर आया है तब से दर्शकों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता हद पार हो गई है. अम्मा के जीवन पर बनी फिल्म का एक एक पल दर्शक अपने दिल में बसाना चाहते हैं. फैंस के इसी प्यार को और बढ़ाते हुए फिल्म के मेकर रिलीज कर रहे हैं 2 अप्रैल को थलाइवी का पहला गाना 'चली चली' जिसकी कुछ झलक इस टीजर में साफ दिख रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत के सोशल मीडिया पर वोट फॉर थलाइवी इनिशिएटिव की घोषणा की गई थी और दर्शकों से पूछा गया था कि वो ट्रेलर के बाद क्या देखना चाहेंगे. और ज्यादातर लोगों ने ट्रेलर में गाने की एक झलक देख चुके उसे पूरा दिखाने की बात कही.

फिल्म का चली चली का गाना एक पूल में फिल्माया गया है, जिसकी शूटिंग के लिए कंगना ने पानी में 24 घंटे बिताया. गाने के टीजर में इसकी झलक साफ नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर के हाथ में नजर आया मंगलसूत्र, जानें क्या है माजरा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म 'वेणीरा अड़ाई' की याद दिलाएगा. बता दे कि जयललिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत ही छोटे उम्र से की थी. ताज्जूब की बात ये थी कि जयललिता को उनकी खुद की फिल्म देखने की अनुमति नहीं थी क्योंकि यह फिल्म 'ए' रेटेड थी.

यह भी पढ़ें: रजनीकांत को मिला दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड, PM नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

चूंकि गाना 'चली चली' जयललिता के फिल्मी करियर के सुनहरे युग को दर्शाता है इसीलिए कंगना ने अपने आप में जयललिता के हाव भाव को उतारने में कोई कसर नहीं छोड़ी. क्लासिकल युग की इस खूबसूरती को कंगना ने अपने आप में समा लिया .

गाने की शूटिंग स्टूडियो फॉर्मेट में की गई है जैसा कि पुराने दौर की फिल्मों में होता था. 3 दिन तक चले इस गाने की शूटिंग में जयललिता के हर एक रुप को कैप्चर किया गया. फिल्म को संगीत दिया है जीवी प्रकाश कुमार ने और गाने को गाया है सिंगर सैनधवी ने.

थलाइवी' फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं. जिसके रिलीज का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा हैं. जयललिता के फिल्मो में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा.

थलाइवी, फ़िल्म को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज के साथ जिसमें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स. फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने. इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने. फ़िल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Apr 2021, 04:54:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.