News Nation Logo
Banner

अर्जुन कपूर के हाथ में नजर आया मंगलसूत्र, जानें क्या है माजरा

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'की एंड का' (Ki And Ka) को रिलीज हुए पांच साल पूरे हो चुके हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Apr 2021, 12:58:52 PM
arjun kapoor

अर्जुन कपूर ने शेयर की मंगलसूत्र की फोटो (Photo Credit: फोटो- @arjunkapoor Instagram)

highlights

  • अर्जुन कपूर और करीना की फिल्म 'की एंड का' के 5 साल पूरे
  • अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर मंगलसूत्र की तस्वीर शेयर की है
  • अर्जुन कपूर ने करीना कपूर से एक खास सवाल भी पूछा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो सुर्खियों में है. इस तस्वीर में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने हाथ में मंगलसूत्र पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. अब आप कुछ और कयास लगाएं उससे पहले ही हम आपको बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के हाथ वाला मंगलसूत्र उनकी फिल्म 'की एंड का' का है. दरअसल, करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'की एंड का' (Ki And Ka) को रिलीज हुए पांच साल पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर अर्जुन कपूर ने करीना को टैग करते हुए मंगलसूत्र की तस्वीर शेयर करते हुए एक सवाल भी पूछा है.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, Video से की बोलती बंद

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'की एंड का' की यादों का एक टुकड़ा. सेट को मिस कर रहा हूं और ऑनस्क्रीन की को भी. यह फिल्म मेरे लिए निजी थी, क्योंकि इसे मैंने अपनी मां के लिए चुना था, लेकिन करीना कपूर और बाल्कि सर के साथ काम करने के बाद अब यह और भी ज्यादा निजी हो गई है. मुझे लगता है कि हमें इसके सीक्वल की जरूरत है, क्या बोलती हो करीना? अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के इस पोस्ट को कुछ ही समय में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए बप्पी लहरी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'की एंड का' (Ki And Ka) ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी. फिल्म में करीना और अर्जुन कपूर की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह रकुल प्रीत के साथ डिजिटल फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में दिखाई देंगे. इस फिल्म के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जल्द ही फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अर्जुन कपूर  'एक विलेन रिटर्न' (Ek Villain Return) में भी दिखाई देंगे, फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी. फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' (Ek Villain Return) की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Apr 2021, 12:57:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×