logo-image

कंगना रनौत ने भाई की शादी में पत्तल पर खाया खाना, देखें वायरल Photos

इस शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) जमीन पर बैठकर पत्तल पर खाना खाती नजर आ रही हैं. इस शादी में कंगना ने परिवार के साथ खूब इंजॉय किया

Updated on: 24 Oct 2020, 01:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) इन दिनों अपने भाई की शादी की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) जमीन पर बैठकर पत्तल पर खाना खाती नजर आ रही हैं. इस शादी में कंगना ने परिवार के साथ खूब इंजॉय किया. तस्वीरों में कंगना रनौत (Kangna Ranaut)हिमाचल के ट्रेडिशनल फूड को इंजॉय कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: लुवीना लोध के उत्पीड़न के आरोप पर महेश भट्ट करेंगे कानूनी कार्रवाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में फैंस को कंगना रनौत का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस शादी के फंक्शन में कंगना ने खूब डांस भी किया जिसका वीडियो उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: मन्ना डे की पुण्यतिथि पर सुनें उनके ये सदाबहार गाने

बीते दिनों कंगना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें कंगना वर और वधु को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचीं तो पंडित ने उनसे कहा कि वह शगुन के तौर पर दुल्हन को पैसे भी दें. इसके बाद कंगना ने मजेदार रिएक्शन दिया. कंगना से जब पंडित ने कहा कि दुल्हन को शगुन दें तो कंगना ने मंडयाली भाषा में कहा, 'कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेंदे नी हैं.' 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आई है. लेकिन जब मैं अंजलि के माता-पिता के बारे में सोचती हूं तो दिल भारी हो जाता है. आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं.' कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. कंगना फिल्म थलाइवी की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं. इसके अलावा फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए वो एक्शन ट्रेनिंग भी ले रही हैं. जिसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.