News Nation Logo

कंगना रनौत के बयान पर 'बवाल', कई शहरों में आक्रोश

कंगना रनौत के बयान पर विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र और राजस्थान सहित कई राज्यों में लोगों ने कंगना के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है.

Written By : sunder singh | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 12 Nov 2021, 08:40:23 PM
ranout

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • भीख में मिली आजादी वाले बयान पर देशभर में नाराजगी 
  • राजस्थान के जयपुर-जोधपुर में केस दर्ज 
  • अन्य राज्यों से विरोध प्रदर्शन की मिल रही खबरें 

नई दिल्ली :

कंगना रनौत के बयान पर विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र और राजस्थान सहित कई राज्यों में लोगों ने कंगना के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जिला प्रशासन  को ज्ञापन सौंपा है. साथ ही जयपुर और जोधपुर से खबर है कि उनके खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है. हालाकि केस दर्ज होने की आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हो सकी है. विपक्षी दलों ने 'भारत को आजादी भीख में मिलने' संबंधी बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री सम्मान वापस लेने की मांग कर रहे हैं. कांग्रेस नेताओं ने कंगना के बयान को 'देशद्रोह' बता दिया तो इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी उनपर तंज कसा है.

यह भी पढें :आप भी जीतना चाहते हैं 40 लाख, RBI दे रहा है ये मौका

सोशल मीडिया पर वायरल हुई 24 सेकेंड की एक क्लिप में रनौत को कहते सुना जा सकता है, '1947 में आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी और जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली. बस यह बयान देश में आग की तरह फैल गया. बस फिर क्या था देश के कई राज्यों में कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरु कर दिए. खबर मिली है कि नवाब मलिक ने बयान पर कंगना की गिरफ्तारी की मांगी की है. वहीं जयपुर और जोधपुर में रनौत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.

पद्मश्री लिया जाए वापस 
एनसीपी नेता ने कहा है कि 'मैं अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान की कड़ी निंदा करता हूं. उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है. केंद्र सरकार को कंगना से पद्मश्री वापस लेकर उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।' मलिक ने कंगना पर तंज कसते हुए कहा, 'मोहतरमा मलाणा क्रीम लेकर ज्यादा बोल रही हैं. मलाणा क्रीम का डोज ज्यादा हो गया है, इसलिए उल-जुलूल की बातें कर रहीं हैं. हम मांग करते हैं कि केंद्र सरकार कंगना रनौत का पद्मश्री वापस ले.

First Published : 12 Nov 2021, 08:34:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.