logo-image
लोकसभा चुनाव

Kangana Ranaut ने तारीफ के बहाने Mahesh Bhatt की पहचान पर उठाया सवाल!

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अक्सर उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है. इस बार भी उन्होंने अपनी बेबाकी दिखाते हुए महेश भट्ट की पहचान पर ही सवाल उठा दिया है. जो इस समय लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है.

Updated on: 04 Sep 2022, 05:37 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अक्सर उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस आए दिन किसी-न-किसी विषय पर अपनी राय रखती रहती हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने कुछ ऐसा बयान दे दिया है, जिससे महेश भट्ट (Kangana Ranaut on mahesh bhatt) की पहचान पर ही सवाल उठ गया है. यहां तक कि उन्होंने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt real name) पर अपना असल नाम छिपाने का दावा भी किया. जिसके बाद से ये मामला लगातार सुर्खियों में है. साथ ही लोग महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की पहचान पर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल में इसी के बारे में बताने वाले हैं.

दरअसल, उन्होंने महेश भट्ट की कुछ क्लिप्स (Mahesh Bhatt viral video clips) अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर शेयर की है. जिसमें एक क्लिप के साथ कंगना (Kangana Ranaut on mahesh bhatt real name) ने लिखा, 'महेश जी लापरवाही से और काव्यात्मक रूप से लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं.' वहीं, दूसरे के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, 'मुझे बताया गया कि महेश भट्ट का असल नाम असलम है...वो अपनी दूसरी वाइफ सोनी राजदान से शादी करने के लिए कन्वर्ट हुए थे...ये काफी अच्छा नाम है, छिपाते क्यों हैं?' एक अन्य क्लिप के साथ उन्होंने लिखा, 'उन्हें अपने असल नाम का इस्तेमाल करना चाहिए, और जब वो कन्वर्ट हो गए हैं तो उन्हें निश्चित धर्म का प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहिए.'

हालांकि, अब इस बात में कितनी सच्चाई है और कंगना किस बिना पर ये कह रहीं हैं, ये तो केवल वो या महेश भट्ट ही बता सकते हैं. लेकिन उनका ये बयान सामने आने के बाद लगातार चर्चा में आ गया है. आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब कंगना (Kangana Ranaut asks Mahesh Bhatt) ने महेश भट्ट या उनके परिवार को खरी-खोटी सुनाई हो. इससे पहले भी वो ऐसा कर चुकीं हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही आलिया को 'डैडीज ऐंजल' और महेश को 'मूवी माफिया' बताया था. इतना ही नहीं, उन्होंने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए आलिया की कास्टिंग को गलत बताया था. उस दौरान भी वो अपने इस बयान की वजह से सुर्खियों में छा गई थी.