logo-image

Sushant Suicide Case: कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे पर दागे ये 7 सवाल, कहा- जवाब लेकर आओ

आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि इस केस में सड़क छाप पॉलिटिक्स हो रही है लेकिन वो धैर्य के साथ काम ले रहे हैं. इस पर अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) से सोशल मीडिया पर 7 सवाल पूछे है

Updated on: 05 Aug 2020, 04:20 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखी है. हाल ही में महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि इस केस में सड़क छाप पॉलिटिक्स हो रही है लेकिन वो धैर्य के साथ काम ले रहे हैं. इस पर अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) से सोशल मीडिया पर 7 सवाल पूछे हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सुसाइड केस की CBI जांच पर अंकिता लोखंडे का आया रिएक्शन, कही ये बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए ये 7 सवाल पूछे हैं.

  • रिया चक्रवर्ती कहां है?
  • मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की एफआईआर (FIR) दर्ज क्यों नहीं की?
  • फरवरी में जब सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पुलिस को आगाह किया था कि उनके बेटे की जान खतरे में है तो मुंबई पुलिस ने पहले ही दिन उनकी मौत को सुसाइड क्यों घोषित किया?
  • आखिर हमारे पास फोरेंसिक एक्सपर्ट्स या फिर सुशांत का फोन डाटा क्यों नहीं है जिससे पता लग सके कि उनकी मौत के एक हफ्ते पहले तक उन्होंने किन-किन से फोन पर बात की थी?
  • क्यों आईपीएस विनय तिवारी को जानबूझकर क्वारंटाइन किया गया?
  • सीबीआई (CBI) जांच से क्यों सब लोग घबरा रहे हैं?
  • रिया और उसके परिवार ने सुशांत का पैसा कैसे लूट लिया?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इन सवालों पर अब तक आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले की बात करें तो आज बुधवार को सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया कि भारत सरकार ने सैद्धांतिक रूप से बिहार सरकार की सीबीआई (CBI) जांच की सिफारिश स्वीकार कर ली है. गौरतलब है कि बीती 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का शव उनके मुंबई स्थित फ्लैट से मिला था. इसके बाद मुंबई पुलिस जांच प्रारंभ की. 25 जुलाई को सुशांत के पिता ने पटना में एक मामला दर्ज करवाया और इसके बाद बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही थी.