logo-image

इस दिन रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म 'Dhaakad'

फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के पोस्टर में कंगना के हाथों में तलवार है और बैकग्राउंड में लहूलुहान लाशों के ढेर नजर आ रहे हैं. पोस्टर में वह बेखौफ और खतरनाक दिख रही हैं.

Updated on: 19 Jan 2021, 03:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अभिनीत जासूसी थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) सिनेमाघरों में 1 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोमवार को फिल्म के पोस्टर के साथ इस बात की घोषणा की. फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के पोस्टर में कंगना के हाथों में तलवार है और बैकग्राउंड में लहूलुहान लाशों के ढेर नजर आ रहे हैं. पोस्टर में वह बेखौफ और खतरनाक दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें: रुबीना दिलैक के पति के बच्चे की मां बनना चाहती हैं राखी सावंत! फ्रीज कराए अपने एग्स

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ''धाकड़' भारत की पहली महिला प्रधान हाई ओकटाइन जासूसी थ्रिलर फिल्म है. मैं भारतीय सिनेमा के लिए एक नए युग की शुरुआत करने के लिए बेहद उत्सुक हूं. यह फिल्म एक्शन और एंटरटेनमेंट के साथ हॉलीडे वीकेंड पर रिलीज होने के लिए तैयार है, और मैं दर्शकों को 1 अक्टूबर को एजेंट अग्नि से मिलाने के लिए इंतजार कर रही हूं.'

यह भी देखें: ग्लैमरस है खुशी कपूर का स्टाइल

कंगना के करियर की बात करें तो आने वाले समय में वो फिल्म 'थलाइवी' में दिवंगत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म को साल 2020 में ही रिलीज होना था मगर कोरोना वायरस की वजह से रिलीज को टाल दिया गया था. इसके अलावा कंगना फिल्म 'तेजस' में भी नजर आएंगी.