logo-image

'Tejas' की शूटिंग के लिए जैसलमेर रवाना हुईं कंगना

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह साड़ी पहने हुए हैं और प्रार्थना करती हुई दिखाई दे रही हैं

Updated on: 26 Mar 2021, 02:44 PM

highlights

  • फिल्म 'तेजस' की शूटिंग के लिए जैसलमेर रवाना हुईं कंगना
  • कंगना ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं
  • कंगना ने हाल ही में नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' (Tejas) की शूटिंग के लिए जैसलमेर रवाना हो गई हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह साड़ी पहने हुए हैं और प्रार्थना करती हुई दिखाई दे रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि कोविड-19 के मामले बढ़ते देख वे 'व्यथित' हैं और सभी के इससे सुरक्षित रहने के लिए प्रार्थना कर रही हैं. 

यह भी देखें: 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला का ग्लैमरस अंदाज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'बहुत कम समय के लिए घर आई थी, अब तेजस की शूटिंग के लिए जैसलमेर रवाना हो रही हूं. सभी जगह कोविड के बढ़ते मामले देख व्यथित हूं और सभी की सलामती के लिए प्रार्थना कर रही हूं. आप सभी के लिए प्यार. हैशटैग थलाइवी ट्रेलर.' बता दें कि 23 मार्च को अपने जन्मदिन के मौके पर कंगना ने मुंबई और चेन्नई में अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर लॉन्च किया. वहीं पिछले हफ्ते ही उन्हें 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहन प्रियंका सिंह को SC से झटका, रिया चक्रवर्ती के आरोपों की होगी जांच

'तेजस' (Tejas) फिल्म के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा हैं. राजस्थान में फिल्म की शूटिंग से पहले इसकी दिल्ली में शूटिंग हुई थी, जिसकी तस्वीर भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. कंगना ने इस साल चौथी बार नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया है. इससे पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को साल 2008 में आई फिल्म 'फैशन' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. इसके बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को फिल्म 'क्वीन' और साल  2015 में फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का मिला था.

(इनपुट- आईएएनएस)