logo-image

कंगना के ड्रग्स कनेक्शन की जांच करेगी मुंबई पुलिस, अध्ययन सुमन ने इंटरव्यू में कही थी बात

एक तरफ जहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद लगातार जांच कर रहा है तो वहीं अब मुंबई पुलिस भी कंगना के ड्रग्स कनेक्शन की जांच करेगी

Updated on: 08 Sep 2020, 03:43 PM

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद लगातार जांच कर रहा है तो वहीं अब मुंबई पुलिस भी कंगना के ड्रग्स कनेक्शन की जांच करेगी. दरअसल बॉलीवुड एक्टर अध्ययन सुमन के इंटरव्यू के आधार पर कंगना के ड्रग्स कनेक्शन के जांच के आदेश दिए गए हैं. जानकारी के मुताबिक अध्ययन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना ड्रग्स लेती थी और उन्हें भी ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करती थीं.

इस मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा, विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक द्वारा किए गए अनुरोध के अनुसार, मैंने विधानसभा में जवाब दिया और कहा कि कंगना रनौत के संबंध अध्ययन सुमन के साथ थे, जिन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि कंगना ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करती थी. मुंबई पुलिस इसकी जांच करेगी.

यह भी पढ़ें: रिया से पूछताछ के बाद NCB के रडार पर 25 बॉलीवुड कलाकार, तैयार किया डोजियर

वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग एंगल पर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) को इस मामले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ के बाद कई सबूत हाथ लगे हैं. सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड के 25 कलाकार एनसीबी (NCB) की रडार पर हैं. एनसीबी ने डोजियर तैयार किया है. जल्द ही इन कलाकारों का समन जारी पर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: कंगना को BMC का नोटिस, कहा- रिनोवेशन हुआ तो गिरा देंगे ऑफिस

जानकारी के मुताबिक रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने एनसीबी को कई बॉलीवुड कलाकारों के नाम बताए हैं. यह सभी कलाकार ड्रग की खरीद फरोख्त में शामिल हैं. एनसीबी की एसआईटी ने इनके खिलाफ डोजियर तैयार किया है. जल्द इन्हें समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. जानकारी के मुताबिक रिया ने उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी दिए हैं जहां ड्रग्स ली जाती थी. अब एनसीबी सुशांत के को-स्टार्स और एक्टर्स को भी समन भेजने की तैयारी कर रहा है.