logo-image

मुश्किल में पडे़ Kamal R Khan: 5 सितंबर को कोर्ट में होंगे पेश

फिल्म एक्टर व प्रोड्यूसर कमाल खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बोरीवली कोर्ट में कमाल आर खान के ट्वीट मामले पर आज सुनवाई होनी थी, लेकिन आज सुनवाई नहीं हुई और अब अगली सुनवाई सोमवार को होगी.

Updated on: 02 Sep 2022, 03:23 PM

New Delhi:

फिल्म एक्टर व प्रोड्यूसर कमाल खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बोरीवली कोर्ट में कमाल आर खान के ट्वीट मामले पर आज सुनवाई होनी थी, लेकिन आज सुनवाई नहीं हुई और अब अगली सुनवाई सोमवार को होगी. बॉलीवुड के कॉन्ट्रोवर्शियल एक्टर और क्रिटिक कमाल आर खान (Kamal R Khan) को सोमवार देर रात गिरफ्तार किया गया था, और अब ऐसा सुनने में आ रहा है की उन्हें वीकेंड अब जेल में बिताना पड़ेगा. क्योंकि, उनकी जमानत याचिका पर अगले सोमवार (5 सितंबर) को सुनवाई होगी. केआरके के रूप में जाने जाने वाले एक्टर को मुंबई के मलाड में पुलिस ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'लक्ष्मी' (Lakshmi) के संबंध में 2020 में कथित रूप से अपमानजनक ट्वीट पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया था.

आपको बता दें कि, उनके वकील अशोक सरावगी ने शुक्रवार को बताया, "उनकी जमानत याचिका को दो सितंबर को सुनवाई के लिए रखा गया था, लेकिन शुक्रवार को अदालत में छुट्टी होने के कारण उनकी सुनवाई सोमवार को रखी गई है." 

यह भी पढ़ें - इस अंदाज में बहन Arpita Khan संग Salman Khan ने किया गणपति बप्पा को विदा, वायरल हुईं तस्वीरें

52 वर्षीय खान, जिनका असली नाम मोहम्मद राशिद मोहम्मद इकबाल कमाल है, को सोमवार रात दुबई से लौटने पर मुंबई हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया था. बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और मंगलवार को बोरीवली की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस के अनुसार, उसी महीने मलाड पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करने के बाद, 24 अक्टूबर, 2020 को कमाल आर खान के खिलाफ मामले में लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया था. उनकी गिरफ्तारी अक्टूबर 2020 में शिवसेना की युवा शाखा के राहुल कनाल द्वारा दायर एक शिकायत पर आधारित है.