logo-image

इस अंदाज में बहन Arpita Khan संग Salman Khan ने किया गणपति बप्पा को विदा, वायरल हुईं तस्वीरें

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) गुरुवार शाम मुंबई में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) के घर गए थे,जहां उन्होंने परिवार के साथ गणपति विसर्जन उत्सव में भाग लिया था.

Updated on: 02 Sep 2022, 01:52 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) गुरुवार शाम मुंबई में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) के घर गए थे,जहां उन्होंने परिवार के साथ गणपति विसर्जन उत्सव में भाग लिया था.  हर साल की तरह इस साल भी अर्पिता ने गणपति बप्पा का अपने घर पर स्वागत किया और एक दिन तक भगवान को अपने घर में रखा. विसर्जन के लिए आयुष ने गणपति बप्पा की मूर्ति को पूरे रास्ते अपने हाथों में पकड़ रखा था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं. साथ ही बीते दिन अपनी बहन के घर सलमान को गणेश आरती करते देखा गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि सुपरस्टार ने रिप्ड डेनिम के साथ नीली शर्ट पहन रखी थी और हमेशा की तरह वो बेहद हैंडसम लग रहे थें. अर्पिता-आयुष के घर में प्रवेश करने से पहले उन्होंने पैपराज़ी के लिए पोज़ भी दिया था. सलमान की मां सुशीला चरक (Sushila Charak) और पूर्व दिग्गज एक्ट्रेस हेलेन (Helen) को भी पारिवारिक उत्सव के दौरान देखा गया था. सोहेल खान (Sohail Khan) के बेटे निर्वाण खान (Nirvan Khan) ने भी आयुष के साथ गणपति विसर्जन के दौरान लोगों को मिठाई बांटने में मदद की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके अलावा बुधवार को जब एक्टर आयुश शर्मा (Ayush Sharma) और अर्पिता खान शर्मा ने अपने घर गणपति बप्पा का स्वागत किया था तब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सहित कई सारे स्टार्स उनके इस समारोह में शामिल हुए थे. 

यह भी पढ़ें - मोलीवुड एक्टर Prithviraj Sukumaran की फिल्म Gold हुई पोस्टपोन, अब ओणम के एक हफ्ते बाद होगी रिलीज

अब बात करें भाईजान के वर्कफ्रंट की तो, सलमान जल्द ही 'टाइगर 3' (Tiger 3) में दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा, उनके पास फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi ki jaan) भी है. सलमान खान के फैंस को उनकी इन दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार हैं.