News Nation Logo

मोलीवुड एक्टर Prithviraj Sukumaran की फिल्म Gold हुई पोस्टपोन, अब ओणम के एक हफ्ते बाद होगी रिलीज

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 02 Sep 2022, 12:49:39 PM
gold movie

Mollywood actor Prithviraj Sukumarans film Gold postpone (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) और नयनतारा (Nayantara) की बाइलिंगुअल  फिल्म 'गोल्ड' (Gold) जो पिछले कुछ दिनो से काफी चर्चा में थी. वो अब पोस्टपोन हो गई है. 8 सितंबर को ओणम पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को एक हफ्ते के लिए टाल दिया गया है. अब 'गोल्ड' ओणम के एक हफ्ते बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म के निर्देशक ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर यह घोषणा की कि काम में देरी के कारण फिल्म को स्थगित कर दिया गया है.

आपको बता दें की, निर्देशक अल्फोंस पुथ्रेन (Alphonse Puthren) ने ट्विटर पर फिल्म के रिलीज की तारीख में बदलाव की अनाउंसमेंट की. निर्देशक ने यह भी बताया कि फिल्म अब ओणम के एक हफ्ते बाद, 15 या 16 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा 'हमारी तरफ से काम में देरी के कारण "गोल्ड" ओणम के एक हफ्ते बाद रिलीज होगी. कृपया हमें देरी के लिए क्षमा करें. उम्मीद है कि 'गोल्ड' रिलीज होने पर हमारे काम के माध्यम से इस देरी की भरपाई कर देगी'

दरअसल, गोल्ड को तमिल सिनेमा के सबसे पॉपुलर फिल्म मेकर्स ने बनाया है. इस प्रोजेक्ट से निर्देशक अल्फोंस पुथ्रेन ने 7 साल बाद कैमरे के पीछे अपनी वापसी की है. सुप्रिया मेनन (Supriya Menon) और लिस्टिन स्टीफन (Listin Stephen) द्वारा बनाइ गई, 'गोल्ड' में अजमल अमीर (Ajmal Ameer), शबरीश वर्मा (Shabhreesh Verma), कृष्णा शंकर (Krishna Shankar) और चेंबन विनोद जोस (Chemban Vinod Jose) जैसे कई सारे एक्टर्स सपोर्टिंग रोल में होंगे. 

यह भी पढें- Kapil Sharma ने Huma Quereshi संग अपने नए प्रोजेक्ट का दिया हिंट, फैंस से पूछा ये सवाल

हाल ही में ही 'गोल्ड' के मेकर्स ने पहले एक इंट्रेस्टिंग टीज़र जारी किया था, जिसने पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर इस फिल्म के लिए काफी उम्मीदें बढ़ा दी थीं. फिल्म मलयालम और तमिल में एक साथ रिलीज होगी. यह फिल्म मोलीवुड में सबसे पॉपुलर और मच अवेटेड फिल्मों में से एक है, और यही वजह है की दशर्क उनके फिल्म को पोस्टपोन करने की इस खबर से दुखी हैं.

First Published : 02 Sep 2022, 12:49:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.