News Nation Logo

ईद पर टकराएंगे सलमान-जॉन, KRK बोले- टाइगर बुड्ढा हो चुका...

इस साल ईद पर सलमान की फिल्म को टक्कर देने के लिए जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'सत्यमेव जयते' (Satyamev Jayate) भी रिलीज हो रही है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 Mar 2021, 02:39:10 PM
salman vs john

सलमान से ईद पर टकराएंगे जॉन अब्राहम (Photo Credit: फोटो- @beingsalmankhan @thejohnabraham Instagram)

highlights

  • सलमान की फिल्म राधे ईद पर रिलीज हो रही है
  • जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 भी ईद पर रिलीज होगी
  • केआके ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) हर साल अपने फैंस के लिए ईद के खास मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं. बीते साल लगे लॉकडाउन की वजह से सलमान फैंस को ईद के मौके पर ईदी नहीं दे पाए थे तो इस साल सलमान ने अपनी फिल्म 'राधे' (Radhe) को ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान कर दिया है. लेकिन इस साल ईद पर सलमान की फिल्म को टक्कर देने के लिए जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'सत्यमेव जयते' (Satyamev Jayate) भी रिलीज हो रही है. दोनों ही फिल्में एक्शन से भरपूर हैं तो अब इस पर लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Video: घोड़ी पर बैठकर दुल्हन ढूंढ़ने निकले दो फुट के अजीम, सलमान से लगाई थी गुहार

बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर रहे कमाल आर खान ने सलमान खान (Salman Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के ईद 2021 पर बॉक्स ऑफिस पर होने वाली इस जंग को लेकर एक ट्वीट किया है जो सलमान के ऊपर तंज है. कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जॉन अब्राहम ईद पर सलमान खान को चैलेंज कर रहे हैं और यह इस बात का सबूत है कि टाइगर बुड्ढा हो चुका है. तो अब बुड्ढा टाइगर से कोई नहीं डरता है. यह एकदम साफ है कि कि अब तख्त पलटने वाला है. और टाइगर का जंगल में जाकर घास खाने का वक्त आ चुका है.'

यह भी पढ़ें: तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं लीजा हेडन, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए Photo वायरल

अब देखना होगा कि क्या टाइगर सच में बुढ्ढा हो चुका है या लोगों ने उसे कम आंकना शुरू कर दिया है. हाल ही में रिलीज हुए राधे के पोस्टर में सलमान खान (Salman Khan) का लुक काफी दमदार लग रहा है. सलमान फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के अलावा फिल्म 'टाइगर 3', 'किक 2' और 'कभी ईद कभी दीवाली' में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म 'राधे' (Radhe) का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है. इस फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

वहीं मिलाप झवेरी की 'सत्यमेव जयते 2' में जॉन अब्राहम डबल रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का शानदार पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसमें जॉन दो अवतारों में दिखाई दे रहे हैं. एक्शन ड्रामा फिल्म सत्यमेव जयते 2 में जॉन के अपॉजिट दिव्या खोसला कुमार होंगी. फिल्म को 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. देखना होगा सलमान और जॉन के बीच बॉक्स ऑफिस पर कैसी जंग देखने को मिलती है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Mar 2021, 02:36:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.