logo-image

Kamaal R Khan ने लगाई फिल्म Vikram Vedha पर बाजी, किया चौंकाने वाला खुलासा

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपनी फिल्म रिव्यू के लिए फेमस हैं. लेकिन अब उनके हाल ही के ट्वीट से लगता है कि वे ये काम छोड़ने वाले हैं.

Updated on: 29 Sep 2022, 12:37 PM

नई दिल्ली :

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपनी फिल्म रिव्यू के लिए फेमस हैं. लेकिन अब उनके हाल ही के ट्वीट से लगता है कि वे ये काम छोड़ने वाले हैं. बता दें कि केआरके ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह अपनी नौकरी छोड़ रहे हैं क्योंकि बॉलीवुड उनके खिलाफ 'फर्जी' कानूनी मामले दर्ज करने के लिए राजनीतिक कनेक्शन ढूंढ रहा है. उनका आखिरी फिल्म रिव्यू ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की स्टारर फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) होगी. वह फिल्म के लिए नेगेटिविटी पैदा करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  लंबे समय बाद Jia Khan की मौत पर फूटे Suraj Pancholi के जज्बात

दरअसल, फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) 2017 में आई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म (Vikram Vedha)को पुष्कर गायत्री द्वारा निर्देशित किया गया है. शुरुआती प्रोमो को फैंस ने काफी पसंद किया है और बॉलीवुड के दो एक्टर्स के बीच ऑन-स्क्रीन वॉर ने फैंस को एक्साईटेड भी कर दिया है. इसके अलावा अपने नए ट्वीट में केआरके ने एक सर्वे किया और अपने फॉलोअर्स से पूछा, 'आप थिएटर में #विक्रमवेधा फिल्म देखेंगे? अगर आप इसे #TV #OTT पर देखेंगे या नहीं तो वोट न करें.'  

सबका ध्यान आकर्षित करने वाले विकल्प थे जिनमें शामिल थे - 1. हां 2. नहीं 3. मेरे रिव्यू के बाद 4. यदि मुफ्त टिकट + समोसा. लेकिन बॉलीवुड के लिए खुशी की बात तो यह है कि, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के फैंस ने केआरके को गलत साबित कर दिया क्योंकि 38.8% वोटों ने कहा कि वे सिनेमाघरों में विक्रम वेधा देखेंगे. लेकिन 31 फीसदी ऐसे थे जिन्होंने कहा कि नहीं, जबकि 16% ने कहा कि वे कमाल की समीक्षा के बाद फिल्म देखते हैं. सबसे कम वोट चौथे विकल्प के लिए थे.अब देखना यह है कि क्या केआरके का सर्वे रिएलिटी में सच होत है या नहीं? खैर अब ये बात तो 30 सितंबर को फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चलेगी.