logo-image

Salaam Venky: पति Ajay Devgn की फिल्म के सामने Kajol की फिल्म हुई फेल, की इतनी कमाई 

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

Updated on: 10 Dec 2022, 08:11 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. एक्ट्रेस की उनकी फिल्म 'सलाम वेंकी' भी दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है. बता दें कि, बीते दिन ही 'सलाम वेंकी' सिनेंमाघरों में रिलीज हुई है. काजोल की इस फिल्म को ज्यादातर पॉजिटिव रिव्यूज ही मिले हैं. लेकिन, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अपनी छाप छोड़ने में विफल रही. जहां अयज देवगन की फिल्म रिलीज के इतने समय बाद भी धमाकेदार कमाई कर रही है, वहीं काजोल की फिल्म पहले दिन 50 लाख का आंकडा भी पार नहीं कर पाई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

सलाम वेंकी के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो, काजोल और विशाल जेठवा की फिल्म की टिकट काउंटर पर शुरुआती दिन चौंकाने वाली धीमा रहा. ट्रेड वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, सलाम वेंकी पहले दिन केवल 20 लाख रुपये की कमाई कर पाई है. हालांकि, माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म पॉजिटिव रिव्यू और अच्छे वर्ड ऑफ माउथ की मदद से बेहतर प्रदर्शन कर सकती है.

इसके अलावा, जहां फिल्म 1 करोड मार्क को छूने में फेल हो गई, वहीं इसका प्रदर्शन उसी दिन रिलीज हुई अन्य फिल्मों की तुलना में कहीं बेहतर था. बता दें कि, फिल्म 'वध' ने लगभग 10 लाख रुपये का कलेक्शन किया और फिल्म 'माररिच' ने अनुमानित 5-6 लाख रुपये की कमाई की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

फिल्म सलाम वेंकी के बारे में बात करें तो, दिग्गज एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता रेवती द्वारा निर्देशित, सलाम वेंकी में काजोल और विशाल जेठवा एक माँ-बेटे की जोड़ी के रूप में हैं. कहानी एक मां के इर्द-गिर्द घूमती है. राजीव खंडेलवाल, अहाना कुमरा, राहुल बोस, प्रियामणि, अनंत महादेवन और प्रकाश राज भी इस फिल्म में लीड रोल में हैं. बॉलीवुड स्टार आमिर खान भी फिल्म में कैमियो रोल मे हैं. 

यह भी पढ़ें - Shivangi Joshi: क्या शिवांगी जोशी और रणदीप राय कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? 

आपको बता दें कि, 28 करोड़ रुपये के बजट पर बनी, 'सलाम वेंकी' को हिट फिल्म माने जाने से पहले 35 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करना होगा. इस बीच, काजोल के पति अजय देवगन की 'दृश्यम 2' जल्द ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है.