logo-image

Shivangi Joshi: क्या शिवांगी जोशी और रणदीप राय कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? 

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की स्टार शिवांगी जोशी को कौन नहीं जानता.

Updated on: 10 Dec 2022, 07:10 PM

New Delhi:

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की स्टार शिवांगी जोशी को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस के कई फैंस हैं. साथ ही शिवांगी कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं. बता दें कि, उन्हीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का नाम एक नए शख्स के साथ जोड़ा जा रहा है. अफवाहें फैल रही हैं कि टीवी स्टार अपने शो 'बालिका वधु 2' के को-एक्टर रणदीप राय को डेट कर रही हैं. साथ ही, इस ही बात को दूर करने के लिए शिवांगी और उनके को-एक्टर दोनों आगे आए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

आपको बता दें कि, 'बालिका वधू 2' में शिवांगी और रणदीप की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने अफवाहें उड़ाईं थी कि वे रियल लाईफ में एक साथ हो सकते हैं. जब भी यह सवाल पूछा गया, उन्होंने इस खबर को नकारा है और जोर देकर कहा है कि वे सिर्फ 'अच्छे दोस्त' हैं. हालांकि, ऐसा सुनने में आया है कि, शिवांगी और रणदीप पिछले तीन महीनों से रिलेशनशिप में हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

दरअसल, सुनने में आया है कि दोनों ने 'बालिका वधु 2' के समय के बाद डेटिंग शुरू की और कई बार एक साथ देखे गए, एक सूत्र ने मीडिया को बताया, “ उन्हें डेटिंग शुरू किए हुए लगभग तीन महीने हो चुके हैं और ऐसा लगता है कि वे क्लोज होते जा रहे हैं. उन्हें कई मौकों पर एक-दूसरे की बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया गया है और समय मिलने पर साथ में जिम भी जाते हैं.”

हालांकि, शिवांगी जोशी और रणदीप राय ने इस अफवाह को सिर्फ नकारा ही है. मीडिया के साथ बातचीत में शिवांगी ने कहा "नहीं, यह सच नहीं है. मुझे नहीं पता कि यह कहां से आ रहा है,". दूसरी तरफ उनके को-एक्टर रणदीप ने कहा, "शिवांगी और मैं सिर्फ दोस्त हैं. मेरे बहुत कम दोस्त हैं और वह उनमें से एक है.

यह भी पढ़ें - Sulochana Chawan Death: महाराष्ट्र की 'लावणी समरदनी' का 92 की उम्र में हुआ निधन, PM मोदी ने जताया शोक 

दोनों के वर्क लाइफ के बारे में बात करें तो, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली, शिवांगी को आखिरी बार रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो, 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12' में देखा गया था. इसके अलावा, वह कई म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दी हैं.