logo-image

Struggle Of Actors: फिल्म की रिलीज से पहले ही थक गई Kajol, पहले था आराम 

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल के पूरे देश भर में दिवानें हैं. चाहे 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' की सिमरन हो या, 'कुछ कुछ होता है' कि अंजली एक्ट्रेस ने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है.

Updated on: 01 Dec 2022, 01:49 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल के पूरे देश भर में दिवानें हैं. चाहे 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' की सिमरन हो या, 'कुछ कुछ होता है' कि अंजली एक्ट्रेस ने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है. लेकिन एक फिल्म स्टार के ऊपर कितनी जिम्मेदारियां होती हैं, क्या आप जानते हैं? हाल ही में ही एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि एक फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म स्टार को कतनी महनत करनी पड़ती है. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि हर हीरो या हिरोइन के ऊपर 'कुछ बनने' की जिम्मेदारी होती है और वे इसे 'बहुत गंभीरता से' लेते हैं.

दरअसल, हाल ही में काजोल की माीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने एक एक्टर के मन की बात बताई. काजोल ने पहले और अब के जमाने के फिल्म प्रमोशन्स के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने कहा “पहले हम दो इंटरव्यू, दो फोटो सेशन करके खत्म कर देते थे, वही पे बात ख्तम हो जाती थी,और एक प्रीमियर होता था, लेकिन अब सब कुछ सोशल मीडिया पर हो गया है और 100 अगल चीजें"

काजोल ने आगे कहा, "मेरा मानना ​​है कि स्टार्स के पास वास्तव में कुछ होने, नायक होने की जिम्मेदारी होती है और वे उस जिम्मेदारी को बहुत गंभीरता से लेते हैं, ऐसा लगता है जैसे पूरे उद्योग का भाग्य उनके ऊपर टिका है. तो हां, जबकि मेरे पास चुनने की फ्रीडम है, मुझे बढ़ने और कुछ और बनने की फ्रीडम है."

यह भी पढ़ें - Nadav Lapid : फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर अपनी टिप्पणियों के लिए जूरी प्रमुख ने मांगी माफी, कही ये बात...

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, काजोल की फिल्म सलाम वेंकी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. यह फिल्म एक मां की कहानी पर आधारित है जो अपने बेटे के सामने आने वाली हर चुनौती से लड़ती है और उसे पूरी जिंदगी जीने में मदद करती है. फिल्म में विशाल जेठवा काजोल के बेटे वेंकटेश उर्फ ​​वेंकी का किरदार निभाएंगे.