News Nation Logo

Nadav Lapid : फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर अपनी टिप्पणियों के लिए जूरी प्रमुख ने मांगी माफी, कही ये बात...

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 01 Dec 2022, 01:49:52 PM
05  59 490

Nadav Lapid (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

फिल्म द कश्मीर फाइल्स फैंस के दिल के काफी करीब है. इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. इन दिनों यह फिल्म एक बार फिर से खबरों में है, जिसका कारण जानकर आपको हैरानी होगी. दरअसल,  इजरायल के जूरी प्रमुख नादव लापिड ने फिल्म पर गलत टिप्पणी की थी, जिसके लिए अब उन्होंने अपना पक्ष रखकर लोगों से माफी मांगी है. एक मीडिया संस्थान के साथ बातचीत के दौरान नादव लापिड (Nadav Lapid) ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म पर की गई अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी और कहा, 'मैं किसी का अपमान नहीं करना चाहता था, और मेरा उद्देश्य कभी भी लोगों का अपमान करना नहीं था. इस बात के लिए मैं पूरी तरह से माफी मांगता हूं.' अब जब जूरी नादव ने लोगों से माफी मांग ली है, तो कहीं ना कहीं लोगों की शिकायत भी धीरे- धीरे खत्म हो जाएगी. 

यह भी पढ़ें :   Sam Bahadur : अगले साल विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' पर्दे पर देगी दस्तक, खुद दी जानकारी...

जानकारी के लिए बता दें कि नादव लापिड ने 53 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) के दौरान विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स की आलोचना करते हुए कहा था कि 'हम सभी 15वीं फिल्म द कश्मीर फाइल्स से परेशान और स्तब्ध थे. यह एक दुष्प्रचार, अश्लील फिल्म की तरह महसूस हुई, जो इतने प्रतिष्ठित फिल्म समारोह के कलात्मक प्रतिस्पर्धी वर्ग के लिए अनुपयुक्त है.' यही कारण था कि जूरी का लगातार विरोध हो रहा था.

आपको बता दें कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)1990 में कश्मीरी पंडित की निर्मम हत्या और समुदाय के पलायन के बारे में बात करती है. फिल्म के बारे में फैंस की मजबूत राय है. इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए हैं, जिनकी अदाकारी ने सभी का दिल जीत लिया था. 

First Published : 01 Dec 2022, 01:20:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.