logo-image

बेटी निशा के साथ एयरपोर्ट पर भागती नजर आईं काजोल, फैंस ने पूछा इतनी जल्दी क्यों?

हाल ही में काजोल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह अपनी लाड़ली बेटी निसा के साथ नजर आईं.

Updated on: 17 Sep 2023, 04:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड और चुलबुली एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने इंडस्ट्री को कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं. काजोल आखिरी बार वेब सीरीज द ट्रायल में नजर आई थीं. जिसमें उन्हें एक वकील का किरदार निभाया था. दर्शकों ने काजोल के इस किरदार को खूब प्यार दिया. हाल ही में काजोल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह अपनी लाड़ली बेटी निसा के साथ नजर आईं. इस दौरान कालोज ब्लैक जैकेट और सनग्लासेज में तेजी से एयरपोर्ट की ओर बढ़ती नजर आईं. उनके पीछे-पीछे उनकी बेटी निशा भी भागती हुई दिखीं. जानकारी के मुताबिक मां-बेटी दोनों अपनी अगली छुट्टियों के लिए रवाना हो गई हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वेब सीरीज 'द ट्रायल' में नजर आई थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस हाल में वेब सीरीज 'द ट्रायल' (The Trial) में नजर आई थीं. इस सीरीज में काजोल ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबको हैरान कर दिया था. एक्ट्रेस लस्ट स्टोरीज में भी नजर आई थीं. ओटीटी पर शानदार सफलता के बाद काजोल ने अपने वर्कस्पेस को बढ़ाने की सोच ली है. ऐसे में उन्होंने मुंबई में नया ऑफिस खरीदा है. इसकी कीमत 7 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजोल ने ओशिवारा की सिग्नेचर बिल्डिंग में 7.6 करोड़ रुपये की एक प्रॉपर्टी खरीदी है. दिलचस्प बात यह है कि उनके पति अजय देवगन ने भी जुलाई महीने में इसी बिल्डिंग में 45 करोड़ रुपये में पांच फ्लैट खरीदे थे.

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra: अपने होने वाली पति राघव चड्ढा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई एक्ट्रेस, देखें PICS

कॉजोल ने यह प्रॉपर्टी अप्रैल में खरीदा

काजोल ने अपने वर्कस्पेस को एक्सप्लोर किया है. जहां उन्होंने ऑफिस स्पेस खरीदा है वो बिल्डिंग लोटस ग्रैंड्योर के ठीक बगल में स्थित है. यहीं पर साजिद नाडियाडवाला, रिलायंस एंटरटेनमेंट, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और बनिजय एशिया सहित कई टॉप कंपनियां हैं. इससे पहले काजोल ने भी मुंबई में 16.5 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा था. यह अपार्टमेंट 2,493 स्‍क्‍वायर फीट का है और इसके साथ चार कार पार्किंग भी हैं. काजोल ने भी यह प्रॉपर्टी अप्रैल महीने में ही भारत रियलिटी वेंचर्स से खरीदी थी.