logo-image

Parineeti Chopra: अपने होने वाली पति राघव चड्ढा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई एक्ट्रेस, देखें PICS

परिणीति चोपड़ा आज सुबह दिल्ली के लिए रवाना हुईं, जहां उनके होने वाले पति राघव चड्ढा ने उनसे मैचिंग रंग की पोशाक पहनकर हवाई अड्डे पर उनका स्वागत करते हुए दिखें.

Updated on: 17 Sep 2023, 03:51 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा आज सुबह दिल्ली के लिए रवाना हुईं, जहां उनके होने वाले पति राघव चड्ढा ने उनसे मैचिंग रंग की पोशाक पहनकर हवाई अड्डे पर उनका स्वागत करते हुए दिखें. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंध जाएंगे और एक-दूसरे के हो जाएंगे. दोनों 24 सितंबर को राजस्थान में शादी करने वाले हैं. शादी की तैयारियां जोरों से शुरू होने की उम्मीद है. इन सबके बीच परिणीति को आज सुबह दिल्ली जाते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. दिल्ली हवाई अड्डे पर, राघव ने अपनी होने वाली दुल्हन का स्वागत उसके रंग से मेल खाने वाली पोशाक पहनकर किया.

राघव चड्ढा ने किया परिणीति स्वागत

दिल्ली एयरपोर्ट पर परिणीति चोपड़ा को लेने राघव चड्ढा आए. रविवार, 17 सितंबर को, राजनीतिक नेता राघव चड्ढा को दिल्ली हवाई अड्डे पर अपनी मंगेतर, परिणीति चोपड़ा का स्वागत करते हुए देखा गया, जो उस सुबह मुंबई से आई थीं. परिणीति ने सफेद टी-शर्ट के ऊपर आसमानी नीले रंग की लंबी शर्ट पहनी हुई थी, जिसके साथ उन्होंने डेनिम पैंट पहना था. जिसे परी ने 'आर' लेटर के टोपी मैच किया था. वहीं राघव को भी उनके ड्रेस के साथ मैच करते हुए देखा गया. उन्होंने भी आसमानी नीली शर्ट और काली पैंट पहना हुआ था.

बातचीत में व्यस्त देखे गए कपल

जैसे ही वे हवाई अड्डे से बाहर निकले, कपल को बातचीत में व्यस्त देखा गया और होने वाली दुल्हन के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान थी.  एक रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को उदयपुर में होने वाली है, जिसका थीम 'डिवाइन प्रॉमिस - ए पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग' है.  शादी से पहले, 23 सितंबर को, परिणीति के चूड़ा समारोह के साथ प्री-वेडिंग समारोह भी की जाएगी. बारात ताज लेक पैलेस से शुरू होगी और शादी समारोह के लिए लीला पैलेस तक जाएगी.