News Nation Logo

काजोल पर अब भी बरकरार है क्रिसमस का खुमार, देखें Video

अभिनय की बात करें, तो काजोल (Kajol) 'त्रिभंगा' के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार हैं. इसकी कहानी मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Jan 2021, 07:25:16 PM
kajol

काजोल ने शेयर किया वीडियो (Photo Credit: फोटो- @kajol Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) पर अब भी क्रिसमस का खुमार चढ़ा हुआ है. मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर काजोल (Kajol)ने इस बात का खुलासा किया. सिंगापुर से काजोल ने अपना एक बूमरैंग वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें एक क्रिसमस ट्री के करीब पोज देते देखा जा सकता है. इस वीडियो के कैप्शन में काजोल ने लिखा है, "स्पिन एंड स्पार्कल. खुद पर क्रिसमस के डस्ट को अभी भी महसूस कर सकती हूं. हैशटैगलेटेस्टट्रीऑफदसीजन."

यह भी पढ़ें: शुरुआत के लिए रियलिटी शो बेहतर जगह : नेहा भसीन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

अभिनय की बात करें, तो काजोल (Kajol) 'त्रिभंगा' के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार हैं. इसकी कहानी मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह एक परिवार की तीन पीढ़ियों के आधार पर बुनी गई एक जटिल कहानी है. फिल्म को दिग्गज अभिनेत्री रेणुका सहाने ने लिखा और निर्देशित किया है, जिसमें तन्वी आजमी और मिथिला पालकर जैसी अभिनेत्रियां भी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

यह भी पढ़ें: ‘सुल्तान’ डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बेगम एलीसिया संग शेयर की रोमांटिक Photo

आखिरी बार काजोल (Kajol) बड़े पर्दे पर इस साल की ऐतिहासिक एक्शन ब्लॉकबस्टर 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' में अपने पति अजय देवगन के साथ नजर आई थीं. काजोल ने फिल्म में भी अजय देवगन (Ajay Devgn) की पत्नी का किरदार निभाया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. इस फिल्म के अलावा काजोल मशहूर शॉर्ट फिल्म 'देवी' में भी नजर आई थीं. इस फिल्म में काजोल के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी.

First Published : 05 Jan 2021, 07:25:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.