logo-image

अजय देवगन को अवॉर्ड फंक्शन में जाना क्यों नहीं है पसंद, काजोल ने 23 साल बाद किया खुलासा

काजोल (Kajol) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अजय देवगन (Ajay Devgn) की पुरानी तस्वीर शेयर की है जो 90 के दशक की है

Updated on: 24 Feb 2022, 05:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) ने 24 फरवरी 1999 को शादी करके अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया था. काजोल और अजय देवगन ने अपनी 23वीं मैरिज एनिवर्सरी पर एक-दूसरे को खूबसूरत अंदाज में बधाई दी है. अजय देवगन ने काजोल को बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अजय देवगन कह रहे हैं कि मैं वास्तव में आश्चर्यचकित हूं कि, काजोल अभी भी मेरे साथ है. ये सुनकर काजोल ‘awww’ कहती हैं और उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल लगते हैं.

यह भी पढ़ें: ये Bollywood सितारे अब गुंडागर्दी करके चलाएंगे अपनी फिल्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

वहीं काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अजय देवगन की पुरानी तस्वीर शेयर की है जो 90 के दशक की है. तस्वीर के साथ शेयर किये गए पोस्ट में काजोल ने 23 साल बाद इस बात का खुलासा किया है कि अजय देवगन को अवॉर्ड फंक्शस में जाना क्यों पसंद नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

काजोल ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा 'दौड़ना, चलना, लंगड़ाना, किक करना, चिल्लाना 23 साल बाद हम यहां हैं. क्या हमें मेडल मिलना चाहिए या हमें प्यार भरी नजरों से देखना चाहिए? कुछ भी हो हम यह जानते हैं कि अवॉर्ड फंक्शंस को लेकर तुम क्या महसूस करते हो. मैं तुम्हारे सामने सिर झुकाती हूं अभी. काजोल की इस तस्वीर पर अजय देवगन ने भी कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे मेरा अवॉर्ड 23 साल पहले ही मिल गया है.' बता दें कि काजोल और अजय देवगन स्वभाव में बिल्कुल विपरीत हैं. काजोल चुलबुली हैं तो अजय देवगन (Ajay Devgn) शांत स्वभाव के. काजोल और अजय देवगन के 2 बच्चे हैं उनकी बेटी का नाम न्यासा है जो कि अपनी मां की तरह की बेहद खूबसूरत है.