News Nation Logo

नवरात्रि पर माता का आशीर्वाद लेने पंडाल पहुंचीं काजोल, देखें Viral Video

दुर्गा पूजा (Durga puja 2021) के अवसर पर सेलेब्स भी पंडाल में पहुंचकर माता का आशीर्वाद लेते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वह पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Oct 2021, 06:09:48 PM
kajol

काजोल दुर्गा पूजा वीडियो (Photo Credit: फोटो- @kajol Instagram)

highlights

  • दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचीं काजोल
  • इस दौरान काजोल पिंक साड़ी में नजर आईं
  • काजोल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली:

नवरात्रि का त्योहार इतना खास होता है कि इसकी चमक देशभर में दिखाई देती है. दुर्गा पूजा (Durga puja 2021) के अवसर पर सेलेब्स भी पंडाल में पहुंचकर माता का आशीर्वाद लेते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वह पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. काजोल मुंबई के सारबोजनीन दुर्गा पूजा (Sarbojanin Durga Puja) पंडाल पहुंची थीं. हाल साल यहां दुर्गा पूजा का त्योहार धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है. काजोल ने भी इंस्टाग्राम पर साड़ी में अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' ने सिर पर पल्लू रखकर शेयर किया Video, अदाओं को देख फैंस हुए फिदा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल पंडाल में पिंक कलर की साड़ी में माता के दर्शन करने पहुंचीं थी. काजोल की पूजा करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन पेज से वायरल हो रही हैं. इस दौरान काजोल सिंपल और पारंपरिक लुक में नजर आईं. दुर्गा मां की मूर्ति के आगे माथा टेककर काजोल ने पूजा पंडाल में तस्वीरें भी क्लिक करवाईं. पावन पर्व शारदीय नवरात्रि (Shardiya Navratri 2021) में न सिर्फ आम बल्कि खास भी देवी मां के दरबार में पहुंच रहे हैं. इस त्यौहार पर देवी के मंदिरों में खासा भीड़ रहती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काजोल (Kajol) के काम का बात करें तो उन्हें पर्दे पर आखिरी बार रेणुका शहाणे द्वारा निर्देशित डिजिटली रिलीज फिल्म त्रिभंगा में देखा गया था. फिल्म महिलाओं की तीन पीढ़ियों की कहानी बताती है. फिल्म में काजोल एक अभिनेत्री और नर्तक की भूमिका निभाती हैं, जो एक प्रसिद्ध लेखिका, अपनी माँ (तन्वी आजमी) के साथ तनावपूर्ण संबंध साझा करती हैं. आने वाले समय में काजोल अभिनेत्री से निर्देशक बनी रेवती के साथ फिल्म 'द लास्ट हुर्रे' में दिखाई देंगी. एक सच्ची कहानी और वास्तविक पात्रों से प्रेरित, 'द लास्ट हुर्रे' एक माँ, सुजाता की कहानी है, जिसने सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों से जूझते हुए मुस्कान के साथ सामना किया. फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन में है और जल्द ही फ्लोर पर जाएगी.

First Published : 12 Oct 2021, 06:09:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.