logo-image
लोकसभा चुनाव

Veena Devgn 75th Birthday : सासू मां के बेहद करीब हैं काजोल, जन्मदिन पर ऐसे दी बधाई

जय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक हैं. कपल के परिवार का प्यार देखकर हर कोई हैरान रहता है. हाल ही में, काजोल और अजय ने अपनी मां वीना देवगन के 75 वें जन्मदिन पर एक प्यारी सी पोस्ट साझा की है.

Updated on: 19 Feb 2023, 08:46 PM

नई दिल्ली :

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक हैं. कपल के परिवार का प्यार देखकर हर कोई हैरान रहता है. हाल ही में, काजोल और अजय ने अपनी मां वीना देवगन के 75 वें जन्मदिन पर एक प्यारी सी पोस्ट साझा की है. कपल ने पोस्ट शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया. अजय ने अपनी मां के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डियर मॉम. आप जीवन में हर चीज के लिए मेरी पसंदीदा इंसान हैं. हमेशा आपके आशीर्वाद और मार्गदर्शन की जरूरत है.' वहीं बहू रानी काजोल ने सासू मां के लिए शानदार पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'आपको 75 साल पूरे करने पर बहुत- बहुत बधाइयां! लव यू.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

यह भी पढ़ें : Shatrughan Sinha : इस वजह से शत्रुघ्न सिन्हा के चेहरे पर पड़ा निशान, घाव को लेकर सामने आई बड़ी बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

ऊपर की तस्वीरों में अजय देवगन और काजोल वीना देवगन के साथ कमाल लग रहे हैं. वे उन्हें खुश और स्वस्थ रखने का कोई मौका नहीं छोड़ते. अजय ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि, 'उनकी मां उनकी पत्नी काजोल के काफी करीब हैं, जब उनकी शादी हुई, तो कई लोगों ने कहा था कि उनकी अलग-अलग शख्सियतों के कारण उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल पाएगी.' हालांकि, 23 साल बाद, अजय-काजोल अभी भी एक उदाहरण पेश कर रहे हैं. एक आदर्श जोड़ी क्या होती है वो कपल को देखकर पता चलता है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अजय देवगन अपने अगले निर्देशन भोला (Bholaa) के लिए कमर कस रहे हैं, जिसमें तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं. दूसरी ओर, काजोल को आखिरी बार फिल्म सलाम वेंकी में देखा गया था. रेवती द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विशाल जेठवा, राजीव खंडेलवाल, कमल सदाना, आमिर खान जैसे बड़े कलाकार शामिल थे. 

यह भी पढ़ें : Kartik Aaryan & Sara Ali Khan : कार्तिक आर्यन से छुपकर मिली सारा अली खान, जानें तस्वीर के पीछे का सच