logo-image

Kajol: काजोल ने शेयर किया नवरात्रि लुक, ब्लू साड़ी में ढाया कहर

काजोल ने प्रिंटेड ब्लाउज के साथ रेड साड़ी पहने हुए अपनी फोटोज साझा की थीं. फोटोज में एक्ट्रेस कैमरे से दूर नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, अलमारी में चमत्कार हो सकता है

Updated on: 18 Oct 2023, 01:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने आउटफिट के लिए भी चर्चा में रहती हैं. इस वक्त आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी नवरात्र के जश्न में डूबे हुए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ब्लू साड़ी में फोटोज शेयर की है. फोटोज में एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ प्रिंटेड साड़ी पहनी और गोल्डन चोकर लुक कैरी किया. फैंस ने काजोल की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बाढ़ ला दी, कई लोगों ने उनके एथनिक लुक की तारीफ की और अन्य ने एक्ट्रेस को 'सुंदर' और 'नेचुरल ब्यूटी' कहा.

एक कमरे के सामने मुस्कुराते और पोज़ देते हुए अपनी फोटोज के साथ, काजोल (Kajol) ने अपने कैप्शन में लिखा, "सादगी महत्वपूर्ण हो सकती है, लेकिन शाही रंग का विरोध कौन कर सकता है? नवरात्रि का चौथा दिन." एक फैन ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया, "नीला आपका रंग है!!" दूसरे ने कहा, "हमेशा खूबसूरत!" एक अन्य ने लिखा, "बॉलीवुड की प्राकृतिक सुंदरता." एक फैन ने यह भी लिखा, “सुंदर, सुंदर''. एक दिन पहले, काजोल ने प्रिंटेड ब्लाउज के साथ रेड साड़ी पहने हुए अपनी फोटोज साझा की थीं. फोटोज में एक्ट्रेस कैमरे से दूर नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "लाल वह रंग है जो साबित करता है कि अलमारी में चमत्कार हो सकता है! नवरात्रि का तीसरा दिन." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

 

ये भी पढ़ें-Salman Khan: 'टाइगर 3' का नया पोस्टर रिलीज, कैटरीना का लुक देख रह जाएंगे दंग

 अंजलि लुक में शेयर की थी फोटो

हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota hai) को 25 साल पूरे हुए हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने रविवार शाम को मुंबई में आयोजित 'कुछ कुछ होता है' की स्क्रीनिंग को मिस कर दिया, लेकिन अपनी प्रतिष्ठित फिल्म के 25 साल पूरे होने पर एक पोस्ट साझा करना सुनिश्चित किया. 'कुछ कुछ होता है' में अंजलि शर्मा की भूमिका निभाने वाली काजोल ने 25 साल पहले के अपने किरदार की तरह कपड़े पहनकर फिल्म की उपलब्धि का जश्न मनाया. अपनी इंस्टाग्राम रील में काजोल को छोटे बालों के साथ ब्लैक ट्रेक सूट पहने देखा गया.