logo-image

Salman Khan: 'टाइगर 3' का नया पोस्टर रिलीज, कैटरीना का लुक देख रह जाएंगे दंग

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने ट्रेलर को लेकर फैंस के उत्साह का खुलासा किया, वहीं फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया है.

Updated on: 18 Oct 2023, 12:33 PM

नई दिल्ली:

टाइगर 3 (Tiger 3) 'टाइगर जिंदा है' और 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. एक्टर सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की विशेषता वाली टाइगर सीरिज का तीसरा पार्ट फैंस को बेहद पसंद है. हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया और इसे फैंस से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने ट्रेलर को लेकर फैंस के उत्साह का खुलासा किया, वहीं फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं.

निर्माताओं ने जारी किया पोस्टर

टाइगर 3 (Tiger 3 Trailer) के ट्रेलर ने फैंस के बीच भारी उत्साह पैदा कर दिया है क्योंकि वे इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं. जहां फिल्म के ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, वहीं फिल्म के निर्माता अब फिल्म का एक नया पोस्टर लेकर आए हैं जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ नजर आ रहे हैं. इमरान हाशमी भी पोस्टर में दिखाई देते हैं और पोस्टर में एक खलनायक के रूप में अपना लुक दिखाते हुए उत्सुक नजर आ रहे हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

ये भी पढ़ें-Salman Khan: 'टाइगर 3' का नया गाना होगा लॉन्च, सलमान के साथ हाथ मिलाएंगे बादशाह

फैंस के किया दिल छूने वाला कमेंट

फिल्म के ट्रेलर का 16 अक्टूबर को अनावरण किया गया और दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया. ऐसा लगता है कि उनकी प्रतिक्रिया ने सलमान खान और कैटरीना कैफ को खुशी से भर दिया है, क्योंकि उन्होंने प्यार के उमड़ने पर प्रतिक्रिया साझा की है. कैटरीना कैफ का धांसू लुक देख फैंस हैरान हो गए हैं. कैटरीना कैफ ने भी फिल्म के ट्रेलर पर फैंस की दिल छू लेने वाली प्रतिक्रियाओं पर चर्चा की और कहा कि यह अभूतपूर्व है कि पूरी टीम पर कितना प्यार बरसाया जा रहा है. टाइगर सीरिज का तीसरा भाग होने के नाते, उन्होंने फिल्म से लोगों की अपेक्षाओं के बारे में बताया और कहा, “टाइगर और जोया एक ही पहेली के दो टुकड़े हैं.