logo-image

Kajol ने Twinkle Khanna को दिया इंटरव्यू, बताई अपनी आपबीती!

बातचीत के दौरान, दोनों डीवाज़ ने कई विषयों पर बात की, जैसे कि उद्योग कैसे विकसित हुआ है, रिश्ते, शादी, बच्चे पैदा करना और एक सर्व-महिला घर का हिस्सा होना, जिसने उनमें नारीवाद की भावना पैदा की हों.

Updated on: 02 Dec 2021, 11:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने हाल ही में काजोल (Kajol) का उनके वेब शो ट्वीक इंडिया (Tweak India) के लिए इंटरव्यू लिया है. दोनों अभिनेताओं ने मुंबई के प्रतिष्ठित मराठा मंदिर सिनेमा हॉल में एपिसोड की शूटिंग की, जो 25 वर्षों से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल की दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge) की स्क्रीनिंग कर रहा है. बातचीत के दौरान, दोनों डीवाज़ ने कई विषयों पर बात की, जैसे कि उद्योग कैसे विकसित हुआ है, रिश्ते, शादी, बच्चे पैदा करना और एक सर्व-महिला घर का हिस्सा होना, जिसने उनमें नारीवाद की भावना पैदा की हों. काजोल ने  खुद को marraige- type लड़की न बताते हुए बताया की कैसे उन्होंने अजय  देवगन के साथ शुरूआती दिनों में स्ट्रगल किया है. 

ट्विंकल ने बात को आगे बढ़ाते हुए काजोल से पूछा, "और अब चीजों को और भी जटिल बनाने के लिए, आप हम दो हमारे दो करते है, और साथ ही इस पूरे पहेली में आपके बच्चे भी हैं. आप बच्चों की परवरिश कैसे करते हैं, कोई ट्रेनिंग या फिर ऐसे ही"?

यह भी पढ़ें: Brahma Mishra की हुई मौत, Mirzapur में 'Lalit' बनकर जीता था दर्शकों का दिल!

इसपर काजोल ने जवाब दिया कि वह पहले कुछ महीनों में पूरी तरह से पागल हो गई थी और अपने करीबी दोस्तों को भी मिलने से मना कर दिया था. काजोल ने कहा, "मैं पागल हो गई थी. मेरा कहना है कि मेरे जीवन के पहले छह महीने में मैंने सबसे पहले अपने सभी दोस्तों को मैसेज किया. लेकिन वो मेरे से बात नहीं करना चाहते थे. क्यूंकि मैं बहुत ही जिद्दी, चिड़चिड़ी हो गई थी.