logo-image

Kajol और Ajay 4 साल तक एक दूसरे को कर रहे थे डेट...

काजोल और अजय की मुलाकात 1995 में आई उनकी फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी. बाद में दोनों ने लगभग 4 साल तक डेट किया लेकिन अपने रिश्ते को जनता से छुपाया.

Updated on: 31 Aug 2022, 10:48 PM

मुंबई:

काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी में से एक है. दोनों अपनी आपसी नोक -झोंक के लिए खूब चर्चा में रहते हैं.  काजोल और अजय देवगन की शादी को 23 साल हो चुके हैं. एक पुराने इंटरव्यू में, काजोल ने अपने हनीमून को लेकर एक खुलासा किया था, उन्होंने कहा था कि उनकी शादी के बाद वे दो महीने के लंबे हनीमून पर गए थे, लेकिन उन्हें वापस लौटना पड़ा क्योंकि अजय ने उन्हें बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है.

काजोल और अजय की मुलाकात 1995 में आई उनकी फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी. बाद में दोनों ने लगभग 4 साल तक डेट किया लेकिन अपने रिश्ते को जनता से छुपाया.  उन्होंने 24 फरवरी, 1999 में शादी की थी और बाद में अपनी शादी के बाद दो महीने के हनीमून के लिए यूरोप चले गए. एक पुराने इंटरव्यू में काजोल ने आगे कहा, 'हम दो महीने के लिए हनीमून पर गए थे. दरअसल यह एक शर्त थी जिसे मैंने अपनी शादी से पहले अजय के सामने रखा था. मैं अपने हनीमून पर दुनिया की सैर करना चाहती था. इसलिए हमने टिकट बुक कर लिया. हम ऑस्ट्रेलिया से लॉस एंजिल्स से लास वेगास गए.'

हनीमून पर क्या हुआ था

यह कहते हुए कि अजय हनीमून से 'भाग जाना' चाहता था, उन्होंने कहा, "हम ग्रीस में थे. पहले से ही 40 दिन हो गए थे, और अजय तब तक काफी थक चुके थे. एक सुबह, वह उठे और उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें बुखार और सिरदर्द है. तो मैंने उनसे कहा कि मैं उनके लिए दवाएं ले आती हूं. लेकिन वह बस यही कहते रहे कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. जब मैंने उनसे पूछा कि हम क्या कर सकते हैं, तो उन्होंने कहा 'चलो घर चलते हैं!' मैंने उनसे पूछा, 'घर? सिरदर्द के लिए?!' उन्होंने कहा, 'मैं सच में बहुत थक गया हूं. 

ये भी पढ़ें-मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन भी निकलीं अपराधी, ED की चार्जशीट में अहम खुलासे

काजोल  के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो उन्होंने जनवरी  में अपना ओटीटी डेब्यू रेणुका शहाणे की फिल्म त्रिभंगा से किया, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी. वह जल्द ही एक डिज़्नी+ हॉटस्टार शो के साथ अपनी वेब-सीरीज़ की शुरुआत करने वाली हैं. जल्द ही वह सलाम वेंकी में भी नजर आएंगी