logo-image

जैकलीन को सुकेश के बारे में थी सारी जानकारी, महंगे गिफ्ट का लालच पड़ा भारी

जैकलीन सुकेश के साथ अपराध में शामिल हैं. ईडी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने जानबूझकर सुकेश चंद्रशेखर के अपराधिक अतीत को नजरअंदाज करने का फैसला लिया है

Updated on: 01 Sep 2022, 11:26 AM

मुंबई:

 बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर पटियाला कोर्ट ने आदेश दिया है. कोर्ट के आदेश के मुताबिक जैकलीन को 26 सितंबर को कोर्ट में पेश होना है. वहीं आज इस मामले को लेकर ईडी ने कई अहम खुलासे किए हैं. ईडी के आरोप पत्र के मुताबिक जैकलीन सुकेश के साथ अपराध में शामिल हैं. ईडी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने जानबूझकर सुकेश चंद्रशेखर के अपराधिक अतीत को नजरअंदाज करने का फैसला लिया है और उसके साथ वित्तीय लेनदेन करना जारी रखा. साथ ही ईडी ने खुलासा किया कि उनके रिश्ते से परिवार के सदस्यों और दोस्तों को भी आर्थिक रूप से फायदा हुआ है. ईडी ने सारी बातों का खुलासा करते हुए ये साफ किया कि जिस व्यक्ति के साथ जैकलीन जुड़ी हुई थी. उनके लिए उसका आपराधिक इतिहास मायने नहीं रखता है. 

वीडियो कॉल के जरिए करती थीं संपर्क

फिलहाल जैकलीन फर्नांडीज को इस मामले में गिरफ्तार नहीं किया गया है. सप्लीमेंट्री चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी बनाया था. बता दें सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ ठगी मामले में जैकलीन के  खिलाफ आरोप दर्ज किया गया था. दरअसल जैकलीन को इस मामले में पहले से पता था. जैकलीन सुकेश को डेट कर रही थी, वो जैकलीन को महंगे गिफ्ट भी भेजता था. वो सुकेश के साथ वीडियो कॉल के जरिए संपर्क में थीं.