logo-image

Kajal Aggarwal ने शेयर की बेटे Neil Kitchlu की तस्वीर, लिखा बेहद प्यारा नोट

आज मदर्स डे पर Kajal Aggarwal ने बेटे नील किचलू के लिए भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात सबसे साथ शेयर की.

Updated on: 08 May 2022, 01:25 PM

नई दिल्ली :

आज का दिन हर मां के लिए खास है क्योंकि आज मदर्स डे है. जहां दुनिया भर में आज के दिन को बच्चे अपनी मां के लिए खास बनाने के लिए सैलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं साउथ के साथ बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने भी अपने बेटे नील किचलू (Neil Kitchlu) के साथ इस दिन को सैलिब्रेट किया है. लेकिन इस दिन को सैलिब्रेट करने का उनका तरीका थोड़ा हटके था. उन्होंने इस खास मौके पर बेटे के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और उसके लिए एक बेहद खास पोस्ट लिखा. उनका यह पोस्ट बेहद भावुक कर देने वाला है. चलिए जानते हैं क्या लिखा है एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में? 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

काजल अग्रवाल पोस्ट 

इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,  'प्यारे नील मैं चाहती हूं कि तुम यह जानों कि तुम मेरे लिए कितने कीमती हो और हमेशा रहोगे. जिस क्षण मैंने तुम्हें अपनी बाहों में लिया, तुम्हारा छोटा सा हाथ अपने हाथ में लिया, तुम्हारी गर्म सांसों को महसूस किया और तुम्हारी खूबसूरत आँखों को देखा, मुझे पता था कि मुझे तुमसे हमेशा के लिए प्यार हो जाएगा. तुम मेरी पहली संतान हो. मेरा पहला बेटा'.

यह भी जानिए -  Lock Upp विनर Munawar Faruqui को Kangana Ranaut ने दी जादू की झप्पी

एक्ट्रेस (kajal aggarwal) ने आगे लिखा, 'आने वाले वर्षों में, मैं आपको हर चीज सिखाने की पूरी कोशिश करूंगी, लेकिन तुमने मुझे पहले ही बहुत कुछ सिखाया है. तुमने मुझे यह सिखाया कि एक माँ बनना क्या होता है. तुमने मुझे निस्वार्थ होना सिखाया है. तुमने मुझे सिखाया है कि मेरे शरीर के बाहर मेरे दिल का एक टुकड़ा होना संभव है. हालांकि यह डरावना है, लेकिन यह एक खूबसूरत अनुभव है'.