News Nation Logo

Lock Upp विनर Munawar Faruqui को Kangana Ranaut ने दी जादू की झप्पी

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 08 May 2022, 07:49:39 AM
munawar faruqui

लॉक अप्प को मिला उसका पहला विनर (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) अपनी शुरुआत होने के साथ ही लगातार चर्चा में बना हुआ है. जिसमें आए दिन कंटेस्टेंट को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे थे. जिस बारे में जानकर लोग हैरान रह जाते थे. जिसके बाद आखिरकार बीती रात वो हुआ, जिसका दर्शकों को काफी समय से इंतजार था. यानी 'लॉक अप्प' (Lock Upp first season winner) को अपने पहले सीजन का विनर मिल गया. विजेता की ये ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने अपने नाम की. जिसके बाद शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन्हें गले लगाया और जीत की बधाई दी. इस दौरान मुनव्वर भावुक होते हुए भी दिखाई दिए. जहां से उनकी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं. जो इस समय इंटरनेट पर छाई हुई हैं. फारुकी के फैंस उनके लिए काफी ज्यादा खुश हैं.

वहीं, उनकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जिसमें देखा जा सकता है कि मुनव्वर ट्रॉफी (Munawar Faruqui with Lock Upp trophy) लिए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वो वहां मौजूद पैप्स को तरह-तरह के पोज देते दिख रहे हैं. शो में विजेता बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है. मुनव्वर को उनकी जीत पर आम लोगों से लेकर तमाम सेलेब्स ने भी बधाई दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बताते चलें कि मुनव्वर शो में अपनी जीत के बाद न केवल ट्रॉफी घर लेकर जा रहे हैं. बल्कि इसके साथ उन्हें 20 लाख रुपये, एक कार मिली है. इसके अलावा वो इटली ट्रिप पर भी जा सकते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि लॉक अप्प में अपना जबरदस्त गेम प्ले दिखाने के बाद अब मुनव्वर इटली में दिखने वाले हैं. वहीं, जानकारी के लिए ये भी बता दें कि सबसे पहले कंटेस्टेंट्स में से तीन लोगों को टॉप थ्री के लिए चुना गया था. जिसमें पायल रोहतगी (Payal Rohatgi), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का नाम लिया गया. जिसके बाद मुनव्वर को विजेता की ट्रॉफी दी गई.

First Published : 08 May 2022, 07:26:39 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.