logo-image

'Sons of the Soil' में दिखेगा कबड्डी टीम 'जयपुर पिंक पैंथर्स' का सफर, पोस्टर रिलीज

इस टूर्नामेंट के सातवें सीजन में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के स्वामित्व वाली पीकेएल टीम जयपुर पिंक पैंथर्स की आकर्षक और अद्भुत यात्रा का विस्मयकारी वर्णन है

Updated on: 23 Nov 2020, 04:43 PM

नई दिल्ली:

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स की सॅन्स ऑफ द सॉयल (Sons of the Soil) का बहुप्रतीक्षित पोस्टर अमेजॅन प्राइम वीडियो द्वारा रिलीज कर दिया गया है, जोकि सातवें सीजन में पीकेएल टीम की यात्रा को आगे बढ़ाता है. इस टूर्नामेंट के सातवें सीजन में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के स्वामित्व वाली पीकेएल टीम जयपुर पिंक पैंथर्स की आकर्षक और अद्भुत यात्रा का विस्मयकारी वर्णन है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : जानिए कहां गायब हैं बॉलीवुड में रैप सॉन्ग के जनक बाबा सहगल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

पीकेएल के आगमन के साथ ही कबड्डी खेल को विश्व मंच पर प्रसिद्धि मिली और इस खेल के प्रशंसक न केवल शहरी भारत में बल्कि पूरे विश्व में पाए गए. अब, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भी इस खेल में भाग ले रहे हैं. प्राइम वीडियो पर 4 दिसंबर को प्रसारित होने होने वाला यह पोस्टर भारत और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगा.

यह भी पढ़ें: भारती सिंह और हर्ष की जमानत मंजूर, 15 हजार के निजी मुचलके पर छोड़ा गया

सन्स ऑफ द सॉयल: जयपुर पिंक पैंथर्स यह प्राइम वीडियो कैटलॉग में हजारों टीवी शो और फिल्मों के साथ शामिल होंगी. अमेजन ओरिजनल ओरिजिनल सीरीज जैसे टेस्ट: ए न्यू एरा फॉर द ऑस्ट्रेलियन टीम, टॉम क्लेन्सी के जैक रयान, द बॉयज, हंटर्स, फ्लाईबैग्स और द मार्वलस मिसेज मेसेल पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अमेजॅन की मूल सीरीज में से एक हैं.

प्राइम मेंबर्स-सन्स ऑफ द सॉयल: जयपुर पिंक पैंथर्स को कभी भी और कहीं भी प्राइम वीडियो ऐप पर स्मार्ट टीवी, मोबाइल, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट, ऐप्पल टीवी आदि के लिए देख सकेंगे.