logo-image

Junior NTR और Ram Charan स्टारर 'RRR' की रिलीज डेट हुई फ़ाइनल, S S Rajamouli ने की घोषणा

Junior NTR और Ram Charan की मस्ट अवेटेड फिल्म 'RRR' की फाइनल रिलीज़ डेट सामने आ गई है. फिल्म मेकर्स ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए इसे मार्च में परदे पर उतारने का फैसला किया है.

Updated on: 01 Feb 2022, 07:53 AM

नई दिल्ली :

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) की मस्ट अवेटेड फिल्म 'आर आर आर' (RRR) की फाइनल रिलीज़ डेट सामने आ गई है. फिल्म मेकर्स ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए इसे मार्च में परदे पर उतारने का फैसला किया है. बता दें कि, देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण एस एस राजामौली (S S Rajamouli) की ये फिल्म अपनी तय रिलीज डेट से बार बार पोस्टपोन हो रही थी. लेकिन अब फाइनली दर्शकों का इंतज़ार ख़त्म हो रहा है. मेकर्स ने ऑफ़िशियल बयान जारी करते हुए 'आरआरआर' की नई रिलीज डेट 25 मार्च 2022 अनाउंस की है.  

यह भी पढ़ें: Miss USA 2019 Cheslie Kryst ने इमारत से कूदकर दे दी जान, वायरल हो रहा आखिरी पोस्ट

'आरआरआर' की नई रिलीज डेट अनाउंस करते हुए मेकर्स ने ट्वीट कर लिखा, 'आरआरआर की रिलीज डेट फ़ाइनल हुई- 25 मार्च 2022 .' बता दें कि, आरआरआर एक बड़े बजट की फिल्म है, इसलिए बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन के लिहाज से मेकर्स इसकी रिलीज के लिए एक सही दिन की तलाश में थे.

इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी कैमियो रोल में नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आरआरआर की कहानी 1920 के वक्त की है, जिसमें अल्लूरी और कोमाराम को ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है. हालांकि पहले ये दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बताए गए हैं, बाद में एक हादसा इन्हें दोस्त बना देता है. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी. अजय देवगन, आलिया भट्ट, राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डोडी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे.