News Nation Logo

Miss USA 2019 Cheslie Kryst ने इमारत से कूदकर दे दी जान, वायरल हो रहा आखिरी पोस्ट

मिस यूएसएस 2019 (Miss USA 2019) और अमेरिकी मॉडल चेल्सी क्रिस्ट (Cheslie Kryst) के निधन के बाद से उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट काफी चर्चा में है.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 31 Jan 2022, 04:24:33 PM
cheslie kryst

Cheslie Kryst ने इमारत से कूदकर दे दी जान (Photo Credit: फोटो- @chesliekryst Instagram)

नई दिल्ली:  

मिस यूएसएस 2019 (Miss USA 2019) और अमेरिकी मॉडल चेल्सी क्रिस्ट (Cheslie Kryst) की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स चेल्सी क्रिस्ट (Cheslie Kryst) को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. चेल्सी क्रिस्ट (Cheslie Kryst) ने 60 मंजिला इमारत से अपनी जान दी है. चेल्सी के निधन पर मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz  Sandhu) ने शोक जताते हुए इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. बता दें कि मिस यूनिवर्स बनने के बाद चेल्सी ने हरनाज का इंटरव्यू लिया था.

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz  Sandhu) ने लिखा, 'इस खबर को जानने के बाद मैं, अंदर से टूट गई हूं.' चेल्सी क्रिस्ट (Cheslie Kryst) ने हरनाज के मिस यूनिवर्स बनने के बाद उनके साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसके साथ उन्होंने हरनाज को बधाई दी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cheslie Kryst, JD, MBA (@chesliekryst)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cheslie Kryst, JD, MBA (@chesliekryst)

चेल्सी क्रिस्ट (Cheslie Kryst) के निधन के बाद से उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट काफी चर्चा में है. चेल्सी ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'May this day bring you rest and peace.' चेल्सी ने आत्महत्या क्यों की इसकी अब जांच की जाएगी लेकिन अब तक कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेल्सी क्रिस्ट (Cheslie Kryst) का मैनहेटन के 60 मंजिला ओरियन बिल्डिंग में 9वें फ्लोर पर अपार्टमेंट था. चेल्सी को आखिरी बार बिल्डिंग के 29वें फ्लोर पर देखा गया था. चेल्सी क्रिस्ट (Cheslie Kryst) के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 1991 में जन्मीं चेल्सी क्रिस्ट ने नार्थ कैरोलिना का प्रतिनिधत्व करते हुए मिस यूएसए 2019 का खिताब अपने नाम किया था.

First Published : 31 Jan 2022, 04:24:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.