News Nation Logo
Banner

जंगली पिक्चर्स ने अपनी नई फ्रेंचाइजी का किया एलान

फिल्मों के अपनी शानदार कैटलॉग के लिए जानी जाने वाली, जंगली पिक्चर्स ने अपनी अगली हाई-कॉन्सेप्ट थ्रिलर 'क्लिक शंकर' का एलान किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 02 May 2022, 01:01:36 PM
click article

Junglee Pictures (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

फिल्मों के अपनी शानदार कैटलॉग के लिए जानी जाने वाली, जंगली पिक्चर्स ने अपनी अगली हाई-कॉन्सेप्ट थ्रिलर 'क्लिक शंकर' का एलान किया है.  इस फिल्म का किरदार शंकर रेबेरो जोकि एक पुलिस वाला होगा वो काफी दिलचस्प है, जिसे सिर्फ एक बार का देखा हुआ कोई सीन तो हमेशा के लिए याद रहता ही है साथ ही टच, वॉइस, टेस्ट और स्मेल को भी वो कभी नही भूल सकता है बल्कि फोटोग्राफिक मेमोरी रिकॉल से भी तेज एक क्लिक पर उसकी आंखों में वो सब बस जाता है जो उसने कभी देखा, सुना या महसूस किया होता है.

जंगली पिक्चर्स ने अपनी नई फ्रेंचाइजी का किया एलान -

आपको बतादें, यह रहस्य को सुलझाता हुआ, अपने ही तरीके का एक अनोखा किरदार होगा- जो मजाकिया होने के साथ साथ एक परेशान इंस्पेक्टर भी होता है जिसे सब कुछ याद रहता है और यह उसके लिए एक तरह का वरदान और अभिशाप दोनों है. शंकर रेबेरो को हाइपरथिमेसिया नाम की एक दुर्लभ बिमारी होती है, जो उसे अपने जिंदगी की हर घटना (गजनी के लोकप्रिय चरित्र के उलट) को याद रखने में सक्षम बनाती है और यह सुनिश्चित करती है कि वह अतीत को कभी नहीं भूल पाए. भावनाओं के रोलर कोस्टर और रहस्यपूर्ण ट्विस्ट और टर्न्स के साथ शंकर का सफर एक्शन ह्यूमर और हार्ट का एक परफेक्ट ब्लेंड होगा. ऐसे में शंकर के नायक के इस किरदार को पूरा करेगी एक स्ट्रॉंग फीमेल लीड जो उसके तेज करिश्मे से मेल खाते हुए कहानी में साजिश का सार जोड़ देगी.

यह भी जानिए -  कंगना रनौत ने कहा, उन्होंने घर से भागने की कर ली थी तैयारी

बता दें,  राज़ी और तलवार जैसी थ्रिलर फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता के बाद, जंगली पिक्चर्स ने एक बार फिर क्लिक शंकर के लिए एक रोमांचक टीम तैयार की है। फिल्म का निर्देशन अक्लेम्ड डायरेक्टर बालाजी मोहन करेंगे, जो मारी 1 और 2 (राउडी बेबी सॉन्ग फेम) और कधलील सोधाप्पुवधु येप्पादी जैसी फिल्मों में अपनी अनूठी कॉमिक संवेदनशीलता ला चुके हैं. कहानी और स्क्रीनप्ले बिंकी मेंडेज़ के साथ बालाजी मोहन द्वारा लिखा गया हैं और इसके डायलॉग्स सुमित अरोड़ा (स्त्री, द फैमिली मैन - सीजन 1) और सूरज ज्ञानानी ने लिखे हैं.

First Published : 02 May 2022, 01:01:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.