News Nation Logo

जूही चावला ने कोर्ट की फटकार के बाद शेयर किया Video, कही ये बात

जूही चावला (Juhi Chawla) का यह वीडियो दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा देश में 5जी वायरलेस नेटवर्क स्थापित करने के खिलाफ उनके द्वारा दायर मुकदमे को खारिज करने के कुछ ही दिनों बाद आया है

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 09 Jun 2021, 03:58:07 PM
juhi chawla

जूही चावला वीडियो (Photo Credit: फोटो- @iamjuhichawla Instagram)

highlights

  • जूही चावला ने शेयर किया वीडियो
  • जूही ने कहा कि वो 5G के खिलाफ नहीं हैं
  • जूही के वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री और पर्यावरणविद जूही चावला (Juhi Chawla) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर दावा किया कि वह 5 जी तकनीक के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन सिर्फ यह जानना चाहती हैं कि क्या यह सभी के लिए सुरक्षित है. जूही चावला (Juhi Chawla) ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो  किया, जिसमें उन्होंने हिंदी और अंग्रेजी में बोलते हुए कहा, "पिछले कुछ दिनों में इतना शोर हुआ है कि मैं खुद को भी लगभग सुन नहीं पाई. इन सबके बीच मुझे लगता है कि शायद एक बहुत महत्वपूर्ण संदेश खो गया है. जो यह है कि हम 5 जी के खिलाफ नहीं हैं. दरअसल, हम इसका स्वागत कर रहे हैं. कृपया इसे लाएं."

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने बदला अपना लुक, देखें ग्लैमरस Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपने वीडियो में कहा, "हम केवल यह पूछ रहे हैं कि अधिकारी प्रमाणित करें कि 5 जी सुरक्षित है. कृपया इसे प्रमाणित करें और इस पर किए गए अपने अध्ययन और शोध को सार्वजनिक डोमेन पर प्रकाशित करें ताकि हम अपने इस डर से छुटकारा पा सकें. हम सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि यह है बच्चों के लिए सुरक्षित, गर्भवती महिलाओं के लिए, अजन्मे बच्चों के लिए, वृद्ध लोगों के लिए, दुर्बल लोगों के लिए, वनस्पतियों के लिए सुरक्षित है. हम बस इतना ही पूछ रहे हैं".

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने कोरोना की बाबा रामदेव से की तुलना, कही ये बात

जूही चावला (Juhi Chawla) का यह वीडियो दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा देश में 5जी वायरलेस नेटवर्क स्थापित करने के खिलाफ उनके द्वारा दायर मुकदमे को खारिज करने के कुछ ही दिनों बाद आया है. उन पर कानून की प्रक्रिया के दुरुपयोग के लिए 20 लाख रुपये का जुमार्ना भी लगाया गया है.

जूही चावला (Juhi Chawla), वीरेश मलिक और टीना वाचानी द्वारा दायर याचिका में दावा किया गया है कि 5 जी वायरलेस तकनीक मनुष्यों पर अपरिवर्तनीय और गंभीर प्रभावों को भड़काने के लिए एक संभावित खतरा हो सकती है और यह पृथ्वी के पारिस्थितिक तंत्र को स्थायी रूप से नुकसान पहुंचा सकती है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Jun 2021, 03:58:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.