logo-image

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने बदला अपना लुक, देखें ग्लैमरस Video

सुजैन खान (Sussanne Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 09 Jun 2021, 03:26 PM

highlights

  • सुजैन खान ने अपना नया लुक
  • सुजैन खान का नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है
  • सुजैन खान इंटीरियर और फैशन डिजाइनर हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) इन दिनों अपने नए लुक से सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. सुजैन खान (Sussanne Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सुजैन खान (Sussanne Khan) के लाखों फॉलोअर्स हैं. सुजैन खान (Sussanne Khan) अपने दिलकश अंदाज के चलते इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका लुक पूरा ही बदला हुआ आ रहा है.

यह भी देखें: बचपन में ऐसी दिखती थीं सोनम कपूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

सुजैन खान (Sussanne Khan) का वीडियो में बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. इंटीरियर और फैशन डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) का ये ग्लैमरस लुक फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में सुजैन खान (Sussanne Khan) डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं. सुजैन खान (Sussanne Khan) बॉडीकॉन टॉप के साथ स्प्लिट हाई थाई स्कर्ट हाई हील्स और स्टाइलिश लुक में काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने कोरोना की बाबा रामदेव से की तुलना, कही ये बात

सुजैन खान (Sussanne Khan) के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सुजैन खान (Sussanne Khan) का रिश्ता सिर्फ ऋतिक रोशन नहीं बल्कि कई और बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी है. सुजैन खान (Sussanne Khan) के पिता संजय खान और भाई जायद खान है. वहीं उनकी मां जरीन भी एक्ट्रेस के साथ-साथ इंटीरियर डिजाइनर भी थीं. फरदीन खान, सुजैन खान (Sussanne Khan)के कजिन हैं और उनकी 2 सगी बहनें भी हैं. सुजैन की बहन फराह अली खान सबसे बड़ी बहन हैं, जो ज्वैलरी डिजाइनर हैं. वहीं छोटी बहन सिमोन भी इंटीरियर डिजाइनर हैं. सुजैन खान (Sussanne Khan) ने भी कैलीफोर्निया के ब्रुक्स कॉलेज से इंटीरियर डिजाइनिंग का ही कोर्स किया था. बता दें कि ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) ने 14 साल साथ में बिताने के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था.