logo-image

Jubin Nautiyal Accident: पैर फिसलने से जुबिन को लगी चोट, अस्पताल में हैं एडमिट

पॉपुलर सिंगर और लगभग हर भारतीय दिल की धड़कन जुबिन नौटियाल का गुरुवार यानी 1 दिसंबर को एक्सीडेंट हो गया था.

Updated on: 02 Dec 2022, 01:17 PM

New Delhi:

पॉपुलर सिंगर और लगभग हर भारतीय दिल की धड़कन जुबिन नौटियाल का गुरुवार यानी 1 दिसंबर को एक्सीडेंट हो गया था. बता दें कि, हादसे में जुबिन काफी घायल हो गए हैं और उन्होंने अपनी कोहनी तोड़ ली है. सिंगर का एक्सीडेंट एक इमारत की सीढ़ी से नीचे गिरने की वजह से हुआ है, जिसकी वजह से उनके सिर में भी चोट लग गई है. बता दें कि सिंगर को हादसे के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर अब उनका इलाज चल रहा है. 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्घटना के बाद जुबिन नौटियाल अपने दाहिने हाथ के इलाज के लिए ऑपरेशन करवाने वाले हैं. डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वह अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल न करें. सिंगर के एक्सीडेंट की खबर सुनके उनके सभी फैंस और करीबी उनके जल्द ही ठीक होने की विश कर रहे हैं. 

जुबिन नौटियाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्होंने 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'सोनाली केबल' के गीत "एक मुलाकात" के साथ इंडियन म्यूसिक इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने उसी साल फिल्म 'द शौकीन्स' के लिए 'मेहरबानी' सॉन्ग भी गाया था. गायक जुबिन बॉलीवुड को 'रतन लम्बियां', 'लुट गए', 'हमनवा मेरे', 'तुझे कितने चाहने लागे हम', 'तुम ही आना', 'बेवफा तेरा मासूम चेहरा' जैसे कई सारे खूबसूरत गाने दे चुके हैं. 

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor : सैफ अली खान के लाख समझाने पर भी नहीं रुकी करीना कपूर, कैमरे में कैद...

जुबिन ने हमेशा अपने शानदार गानों के जरिए सभी का दिल जीता है. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, जुबिन पॉपुलर रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' का भी हिस्सा रह चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)