logo-image

जूनियर एनटीआर की पत्नी को देखते ही खोई लोगों ने अपनी सुध - बुध

पार्टी के दौरान जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की पत्नी लक्ष्मी रॉयल ब्लू कलर का लॉन्ग ड्रेस पहने नजर आई. इस पार्टी की एक तस्वीर एक्टर (Jr NTR) की पत्नी ने साझा की है.

Updated on: 08 Apr 2022, 02:44 PM

मुंबई:

फिल्म RRR इन ‘आरआरआर’(Rrr)छाई हुई है. फिल्म दर्शको को खूब पंसद आ रही है. वहीं फिल्म आरआरआर (Rrr)के प्रति फैंस का क्रेज खत्म हो ही नहीं रहा है. फिल्म में राम चरण के रोल को खूब पंसद किया जा रहा है. वहीं आलिया भट्ट ने भी अपनी एक्टिंग का तड़का जबरदस्त डाला है. फिल्म की कामयाबी से हर कोई हैरान है. फिल्म कमाल की है. बीते दिनों फिल्म की सफलता को लेकर मुंबई में एक पार्टी रखी गई थी, जिसमें  RRR फिल्म के सभी कास्ट पहुंचे थे. इस दौरान एनीटीआर (Jr NTR) भी अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रनथी (Lakshmi Pranthi) संग नजर आए. हर किसी की निगाहें उनकी पत्नी पर थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🦋ᴘʀᴀɴᴀᴛʜɪ'ꜱ_ɴᴛʀ🦋 (@pranathi__nandamuri)

 

यह भी जानिए -   वेब सीरीज 'आश्रम' की एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🦋ᴘʀᴀɴᴀᴛʜɪ'ꜱ_ɴᴛʀ🦋 (@pranathi__nandamuri)

आपको बता दें कि इस पार्टी के दौरान जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की पत्नी लक्ष्मी रॉयल ब्लू कलर का लॉन्ग ड्रेस पहने नजर आई. इस पार्टी की एक तस्वीर एक्टर (Jr NTR) की पत्नी ने साझा की है. तस्वीर में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. तस्वीर में देखा जा सकता हैं कि जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की पत्नी लक्ष्मी काफी ज्यादा प्यारी है. एक्टर (Jr NTR)और उनकी पत्नी साउथ के सुपरहिट कपल में से एक हैं, इस स्टार कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है. बता दें कि, चकाचौंध से दूर रहने वाली लक्ष्मी (Lakshmi Pranthi)अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जानी जाती है. वह सोशल मीडिया पर भी कम ही एक्टिव रहती है. पार्टी की इस तस्वीर में एक्टर (Jr NTR)की पत्नी (Lakshmi Pranthi) काफी क्यूट दिख रही हैं . हर कोई इस कपल की तीरीफ करते हुए नजर आ रहा है.