logo-image

जूनियर एनटीआर ने ली हनुमान दीक्षा, 21 दिन तक करेंगे इन कठोर नियमों का पालन

एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने एक चौंकाने वाला फैसला लिया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग हो गया है. दरअसल, एक्टर को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने  हनुमान दीक्षा ली है. 

Updated on: 19 Apr 2022, 09:20 AM

नई दिल्ली :

साउथ स्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. इनकी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. फिल्म की सफलता से फिल्म के कास्ट काफी ज्यादा खुश हैं.  फिल्म दिनों दुनिया भर के सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए काफी दिन हो गए हैं, लेकिन कमाई का सिलसिला थम सा नहीं रहा है. इस बीच फिल्म के लीड एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने एक चौंकाने वाला फैसला लिया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग हो गया है. दरअसल, एक्टर को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने  हनुमान दीक्षा ली है. 

यह भी जानिए -   मुनव्वर फारूकी ने बताया कि कैसे उनकी मां की तेजाब पीने से मौत हुई थी ? खुलासा करते वक्त फूट- फूट रो रहे थे कॉमेडियन

 बताते चले राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के लीड रोल वाली इस फिल्म 1000 करोड़ के क्लब तक में काफी पहले ही अपनी जगह बना ली थी. बता दें कि फिल्म को साउथ के साथ ही हिंदी बेल्ट में भी दर्शकों का जबरदस्त रिसपॉन्स मिला. इसी बीच अब फिल्म के लीड हीरो जूनियर एनटीआर को लेकर एक खबर सामने आ रही है. खबर हैं कि फिल्म की सफलता को देखते है हुए जूनियर एनटीआर ने दीक्षा ली है और करीब 21 दिनों तक नंगे पैर रहने का प्रण लिया है. हनुमान दीक्षा लेने के बाद जूनियर एनटीआर की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो भगवा रंग का कुर्ता-पजामा, गले में माला और माथे पर तिलक लगाए जा रहे हैं.  रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने हनुमान जयंती पर पूजा-अर्चना की और इस दौरान उन्हें भगवा वस्त्रों में देखा गया. सामने आ रही जानकारी की मानें तो वे करीब 21 दिन तक नंगे पैर रहेंगे और सात्विक भोजन करेंगे.