logo-image

RRR: Jr.NTR बन सकते हैं ऑस्कर के सबसे हॉट दावेदार, फैंस हुए खुश 

हाल ही में हुए, 'बाफ्टा 2023' (Bafta 2023) में असफल होने के बाद से एसएस राजामौली (S.S Rajamouli) की 'आरआरआर' (RRR) के फैंस काफी निराश थे.

Updated on: 21 Jan 2023, 10:41 AM

New Delhi:

हाल ही में हुए, 'बाफ्टा 2023' (Bafta 2023) में असफल होने के बाद से एसएस राजामौली (S.S Rajamouli) की 'आरआरआर' (RRR) के फैंस काफी निराश थे. क्योंकि, फिल्म वहां कोई अवार्ड नहीं जीत पाई. लेकिन, अब 'आरआरआर' के फैंस को खुश होने की एक और वजह मिल गई है. बता दें कि, एक प्रभावशाली अमेरिकी प्रकाशन ने साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) को बेस्ट एक्टर ऑस्कर के सबसे हॉट दावेदारों में से एक के रूप में चुना है. उनकी वेबसाइट का यह भी कहना है कि 'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर ने कोमाराम भीम के रूप में जो काम किया है वह अकादमी से नजरअंदाज नहीं किया जा सकेगा. साथ ही, उनके 95वें अकादमी पुरस्कारों के लिए शॉर्टलिस्ट होने की संभावना भी है. 

आपको बता दें कि, इस खबर के इंटरनेट पर आते ही सोशल मीडिया पर फैंस पागल हो गए. साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी खुशी को जाहिर करने लगे. जहां एक यूजर ने लिखा, 'भीम ग्लोबल डिजर्व करता है', वहीं दूसरे ने लिखा, 'इस पीढ़ी में एक और एकमात्र 'जनता का आदमी'.

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, 'आरआरआर' ने हाल ही में बेस्ट विदेशी भाषा फिल्म श्रेणी में क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता था. इस फिल्म ने सोमवार को लॉस एंजिलिस में हुए अवॉर्ड्स में 'नाटु नाटु' के लिए बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड भी जीता है. एसएस राजामौली की आरआरआर से फुट-टैपिंग हिट 'नाटु नाटु' को भी 80 वें गोल्डन ग्लोब्स में बेस्ट सॉन्ग (मोशन पिक्चर) घोषित किया गया था.

यह भी पढ़ें - Samantha Ruth Prabhu: सामंथा ने शुरु की 'सिटाडेल' की शूटिंग, वरुण धवन संग आएंगी नजर 

फिल्म आरआरआर के बारे में बात करें तो, राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत राजामौली की आरआरआर, एक निडर योद्धा की कहानी बताती है. फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी मुख्य भूमिकाओं में थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया था.