News Nation Logo
Banner

Mumbai Saga Trailer: गैंगस्टर बनकर एक्शन कर रहे हैं जॉन अब्राहम, देखें 'मुंबई सागा' का दमदार ट्रेलर

एक्शन से भरपूर फिल्म के इस ट्रेलर से काफी कुछ फिल्म की कहानी भी समझ में आ जाती है. फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) में जॉन अब्राहम एक अंडरवर्ल्ड डॉन के किरदार में नजर आ रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Feb 2021, 06:44:50 PM
mumbai saga trailer

फिल्म मुंबई सागा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज (Photo Credit: फोटो- @ T-Series youtube video grab)

नई दिल्ली:

Mumbai Saga Trailer: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की अंडरवर्ल्ड क्राइम-बेस्ड फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक्शन से भरपूर फिल्म के इस ट्रेलर से काफी कुछ फिल्म की कहानी भी समझ में आ जाती है. फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) में जॉन अब्राहम एक अंडरवर्ल्ड डॉन के किरदार में नजर आ रहे हैं जबकि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) उनके पीछे लगे एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं. फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के अलावा सुनील शेट्टी, महेश मांजरेकर और काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पहुंची सारा अली खान, बोलीं- जुमा मुबारक

फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ पात चल रहा है कि जॉन अब्राहम (John Abraham) एक बार फिर फुल एक्शन अवतार में आकर दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं. फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) गैंगस्टर बने जॉन का एनकाउंटर करना चाहते हैं. अंडरवर्ल्ड क्राइम-बेस्ड फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) की कहानी अस्सी और नब्बे के उस दौर की है जब मुंबई में गैंगस्टर्स का बोलबाला था. फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) गैंगस्टर अमर्त्य राव की भूमिका में हैं. फिल्म में जॉन के डायलॉग भी काफी दमदार हैं. एक डायलॉग जिसमें अमर्त्य राव बने जॉन अब्राहम कहते हैं, सवाल ये नहीं कि अमर्त्य मरेगा. सवाल ये है कि मैं 10 करोड़ा का करुंगा क्या? काफी दमदार है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अमर्त्य राव बने जॉन अब्राहम (John Abraham) मुंबई की सड़कों पर पले बढ़े हैं और भाई की मौत के बाद वो गैंगेस्टर बन जाते हैं. बता दें कि फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) की कहानी संजय गुप्ता ने लिखी है, इसके साथ ही फिल्म को डायरेक्ट भी उन्होंने ही किया है. फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) के प्रोड्यूसर भूषण कुमार की टी-सीरीज, कृष्णा कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहिर हैं. फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga)19 मार्च 2021 को रिलीज होगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

यह भी पढ़ें: VIDEO: कैंसर से जूझ रहीं राखी सावंत की मां ने सलमान-सोहेल खान को कहा शुक्रिया

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के बारे में बात करें तो इस फिल्म के अलावा वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म  ‘चेहरे’ में नजर आएंगे. यह मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 30 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और अमिताभ बच्चन लीड भूमिका निभाते हुए दिखेंगे.

First Published : 26 Feb 2021, 03:58:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.