logo-image

Satyamev Jayate 2 Box Office Collection: जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला (Divya Khosla) स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayate 2) दो दिन से लगातार अच्छी कमाई कर रही है. आज दूसरे दिन भी फिल्म ने बड़े परदे पर करोड़ों बटोरे हैं.

Updated on: 27 Nov 2021, 09:57 AM

नई दिल्ली :

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) को रिलीज हुए आज दो दिन बीत गए हैं. फिल्म ने पहले दिन जहां सधी हुई शुरआत करते हुए 3.60 करोड़ का बिजनेस किया. तो वहीं दूसरे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि, ये प्रदर्शन जॉन अब्राहम के नाम के मुताबिक बिल्कुल भी उतना जबरदस्त नहीं रहा. फिल्म ने दूसरे दिन अनुमान के मुताबिक करीब 2 करोड़ का बिजनेस किया है. जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) ने इस लिहाज से दो दिन में करीब साढ़े 5 करोड़ के आस-पास की कमाई की है. फिल्म यूपी, बिहार, ओडिशा और आंध्र प्रदेश जैसी जगहों पर सिंगल स्क्रीन पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Ajay Devgan ने 'RRR’ सोल एंथम 'Janani' के संगीतकार MM Keervani की प्रशंसा की!

इस फिल्म को सॉलिड शुरआत नहीं मिलने के पीछे फिल्म 'सूर्यवंशी' और 'अंतिम' को भी माना जा रहा है. सूर्यवंशी जहां अभी भी जलवा दिखा रही है तो वहीं 'अंतिम' भी जॉन की फिल्म के एक दिन बाद ही रिलीज हुई है. 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) की कमाई आने वाले दिनों में ज्यादा बढ़ेगी या कम होगी इसके बारे में अभी से कुछ कहा जाना मुश्किल है. क्योंकि एक तरफ 'सूर्यवंशी' की गर्जना है तो दूसरी तरफ सलमान खान भी अपनी फिल्म 'अंतिम' को रिलीज कर चुके हैं. ऐसे में दर्शकों की पहली प्रेफरेंस अक्षय और सलमान की फिल्में ही होंगी.

बता दें कि 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म में भारत में 2500 तो विदेशों में 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. कुल मिलाकर इसे 3500 स्क्रीन मिले हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या कुमार खोसला, गौतमी कपूर, हर्ष छाया, साहिल वैद्य और अनूप सोनी हैं. इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है. वहीं अगर फिल्म 'सूर्यवंशी' की बात करें तो अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. अब तक फिल्म ने 183 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. इसके अलावा, 19 नवंबर को रिलीज हुई 'बंटी और बबली 2' की कमाई पर नजर डालें तो इसने अबतक 10 करोड़ रुपए कमाए हैं.