News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

Satyamev Jayate 2 Box Office Collection: जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला (Divya Khosla) स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayate 2) दो दिन से लगातार अच्छी कमाई कर रही है. आज दूसरे दिन भी फिल्म ने बड़े परदे पर करोड़ों बटोरे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 27 Nov 2021, 09:57:49 AM
satyamev jayate 2 box office collection

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' ने की करोड़ों की कमाई (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) को रिलीज हुए आज दो दिन बीत गए हैं. फिल्म ने पहले दिन जहां सधी हुई शुरआत करते हुए 3.60 करोड़ का बिजनेस किया. तो वहीं दूसरे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि, ये प्रदर्शन जॉन अब्राहम के नाम के मुताबिक बिल्कुल भी उतना जबरदस्त नहीं रहा. फिल्म ने दूसरे दिन अनुमान के मुताबिक करीब 2 करोड़ का बिजनेस किया है. जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) ने इस लिहाज से दो दिन में करीब साढ़े 5 करोड़ के आस-पास की कमाई की है. फिल्म यूपी, बिहार, ओडिशा और आंध्र प्रदेश जैसी जगहों पर सिंगल स्क्रीन पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Ajay Devgan ने 'RRR’ सोल एंथम 'Janani' के संगीतकार MM Keervani की प्रशंसा की!

इस फिल्म को सॉलिड शुरआत नहीं मिलने के पीछे फिल्म 'सूर्यवंशी' और 'अंतिम' को भी माना जा रहा है. सूर्यवंशी जहां अभी भी जलवा दिखा रही है तो वहीं 'अंतिम' भी जॉन की फिल्म के एक दिन बाद ही रिलीज हुई है. 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) की कमाई आने वाले दिनों में ज्यादा बढ़ेगी या कम होगी इसके बारे में अभी से कुछ कहा जाना मुश्किल है. क्योंकि एक तरफ 'सूर्यवंशी' की गर्जना है तो दूसरी तरफ सलमान खान भी अपनी फिल्म 'अंतिम' को रिलीज कर चुके हैं. ऐसे में दर्शकों की पहली प्रेफरेंस अक्षय और सलमान की फिल्में ही होंगी.

बता दें कि 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म में भारत में 2500 तो विदेशों में 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. कुल मिलाकर इसे 3500 स्क्रीन मिले हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या कुमार खोसला, गौतमी कपूर, हर्ष छाया, साहिल वैद्य और अनूप सोनी हैं. इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है. वहीं अगर फिल्म 'सूर्यवंशी' की बात करें तो अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. अब तक फिल्म ने 183 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. इसके अलावा, 19 नवंबर को रिलीज हुई 'बंटी और बबली 2' की कमाई पर नजर डालें तो इसने अबतक 10 करोड़ रुपए कमाए हैं.

First Published : 27 Nov 2021, 09:57:49 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.