News Nation Logo
Breaking

Ajay Devgan ने 'RRR’ सोल एंथम 'Janani' के संगीतकार MM Keervani की प्रशंसा की!

अजय देवगन ने कहा, ''एसएस राजामौली (SS Rajamouli) जिस तरह से फिल्मों को पेश करते हैं, वह सच में तारीफ के काबिल है. जब मैं उनके साथ काम पर गया तब मुझे वो चीज़ मिली जिसकी मुझे उनसे उम्मीद थी".

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 26 Nov 2021, 08:19:54 PM
RRR

RRR (Photo Credit: Wikipedia )

नई दिल्ली :  

'आरआरआर' (RRR) के निर्माताओं ने हाल ही में सोल एंथम- 'जनानी’ (Janani)  को दर्शकों के बीच रिलीज़ कर दिया है. दिल्ली में गीत लॉन्च कार्यक्रम में, अजय देवगन ने एसएस राजामौली के साथ काम करने पर कुछ शब्द उनके सम्मान में बोले हैं. उन्होंने कहा, ''एसएस राजामौली (SS Rajamouli) जिस तरह से फिल्मों को पेश करते हैं, वह सच में तारीफ के काबिल है. जब मैं उनके साथ काम पर गया तब मुझे वो चीज़ मिली जिसकी मुझे उनसे उम्मीद थी. मुझे पता था की वह बहुत ही शानदार होने वाला है. मैंने उनके काम करने के तरीके को देखा जो पूरी तरह से दिमाग को हिला देने वाली थी". 

यह भी पढ़ें : Rohit Shetty और Ranveer Singh का तीसरा प्रोजेक्ट 'Cirkus' की तारिक हुई रिलीज़

अजय देवगन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ''कुछ दिन पहले जब राजामौली सर मेरे पास आए तब मैं थोड़ा परेशान था. लेकिन मैंने टीजर पहले ही देख लिया था. और आपको बता दूँ टीजर काफी शानदार दिखाई दे रहा था. सभी को उनसे एक ग्रैंड फिल्म की उम्मीद भी है. उन्होंने मुझे बताया कि कीरवानी सर फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक कर रहे हैं. और एसएस राजामौली सर चाहते थे कि बैकग्राउंड म्यूजिक ऐसा हो कि फिल्म अपने म्यूजिक से ही लोगों के दिमाग में अपनी छाप छोड़ दे" . 

आपको बता दें कि दर्शकों को अजय देवगन की फिल्म 'RRR' से अच्छी उम्मीद है. दर्शक उम्मीद लगा रहे हैं कि अजय देवगन की आगामी फिल्म बड़े पर्दे पर शानदार प्रदर्शन करेगी. 

 

First Published : 26 Nov 2021, 08:19:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.