logo-image

Jimmy Shergill: मुझे ज्यादातर इंटेंस फिल्में ही मिलती हैं, मैं हल्की-फुल्की फिल्में करना चाहता हूं

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके अभिनेता जिमी शेपगिल (Jimmy Shergill) एक वर्सटाइल एक्टर हैं. हाल ही में अभिनेता ने एक मीडिया इन्टरव्यू में अपने करियर के बारे में बात की.

Updated on: 18 Jun 2023, 04:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके अभिनेता जिमी शेपगिल (Jimmy Shergill) एक वर्सटाइल एक्टर हैं. हाल ही में अभिनेता ने एक मीडिया इन्टरव्यू में अपने करियर के बारे में बात की और कहा कि कैसे उन्होंने अपनी "चॉकलेट बॉय" छवि वाली फिल्मों को छोड़ा और अलग तरह की फिल्में करने का फैसला किया. शेरगिल ने बताया कि 'तनु वेड्स मनु' और 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' को अपनी फ्यूचर फिल्मों की तरह देखते हैं. जिमी का कहना है कि वह अब आगे अधिक हल्की-फुल्की फिल्मों में ही काम करना चाहते हैं. 

चॉकलेट बॉय" की भूमिका छोड़ा

तकरीबन तीस सालों के शानदार करियर के साथ, जिमी शेरगिल ने फिल्म जगत पर एक अमिट छाप छोड़ी है. 'मोहब्बतें' में अपनी ब्रेकआउट भूमिका से लेकर तनु वेड्स मनु, साहेब बीवी और गैंगस्टर और 'ए वेडनसडे' में शानदार प्रदर्शन दिया. जिसने जिमी के फैंस का दिल जीत लिया. शिरगिल ने लगातार अपने बारीक किरदारों से दर्शकों को आकर्षित किया है. आगे बातचीत में जिमी ने बताया कि मैने "चॉकलेट बॉय" की भूमिकाओं से अलग हुआ और एक वर्सटाइल एक्टर के रूप में मांसाहारी चरित्र को अपनाया है. 

जिमी के लिए अवार्ड नहीं रखता मायने

जिमी शेरगिल को भले ही बहुत अधिक पुरस्कार न मिले हों, लेकिन उनके लिए यह कोई मायने नहीं रखता. जिमी हमें बताता है कि वह कड़ी मेहनत करने और नए सिरे से काम करने के लिए तैयार है. वह हमें अपनी फ्रेंचाइजी - तनु वेड्स मनु और साहेब बीवी और गैंगस्टर के फ्यूचर के बारे में भी बताया. 

यह भी पढ़ें- Karan Deol Wedding: सज-धजकर डैशिंग दूल्हा बने करण देओल, देखें वेडिंग वीडियो

अभी और मेहनत करना चाहते हैं जिमी 

आगे जिमी ने कहा कि मैं अभी भी एक होनहार अभिनेता बनना चाहता हूं. समय के साथ चलते रहना जरूरी है. मेरे बच्चे हैं और मैं उनसे भी बहुत कुछ सीखता हूं. मैं बहुत लचीला इंसान हूं. मैं रोलर कोस्टर नहीं हूं या चीजों पर अटका हुआ नहीं हूं. फिल्म आजम को लेकर जिमी ने कहा कि मैं रात की शूटिंग के लिए बहुत उत्सुक नहीं था. मैंने श्रवण मेकर्स से कहा कि वह आजम को वैसे ही बनाएं जैसा वह चाहते हैं. सबके पास बजट की कमी है लेकिन इसके बावजूद श्रवण ने आजम को अच्छी माउंटिंग दी है.