logo-image

श्रीदेवी की बेटियों ने रेगिस्तान में मचाया धमाल, Photos लूट लेंगी आपका दिल

एक तरफ जहां जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के डेब्य का फैंस इंतजार कर रहे हैं

Updated on: 11 Nov 2021, 12:05 PM

highlights

  • जाह्नवी कपूर ने रेगिस्तान से शेयर की तस्वीरें
  • तस्वीरों में जाह्नवी के साथ खुशी नजर आ रही हैं
  • दोनों की तस्वीरों को फैंस पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी फैन फॉलोइंग हाल फिलहाल में बहुत तेजी से बढ़ाई है. इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को लाखों लोग फॉलो करते हैं. जाह्नवी भी अपने फैंस के साथ समय-समय पर निजी जीवन की झलकियां और स्टाइलिश लुक्स शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें जाह्नवी के साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों बहनों का स्वैग कमाल लग रहा है. जाह्नवी और खुशी का ग्लैमरस लुक देख फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उनके अंदाज के दीवाने हो गए हैं. 

जाह्नवी कपूर ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रेगिस्तान में मिठाई.' जाह्नवी ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में जाह्नवी और खुशी के साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं जो साथ में वेकेशन पर गए हैं. तस्वीरों में जाह्नवी रेगिस्तान के बीच जबरदस्त अंदाज में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना का ये गाना सुनकर फट जाएंगे कान के पर्दे, Video हो रहा वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) का बर्थडे सेलिब्रेट किया था जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों में जाह्नवी और खुशी का स्टनिंग लुक नजर आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

एक तरफ जहां जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के डेब्य का फैंस इंतजार कर रहे हैं. श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi kapoor) की फिल्मों में एंट्री पर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने बात करते हुए कहा था कि खुशी कपूर (Khushi kapoor) जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. वहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के करियर की बात करें तो आने वाले समय में जाह्नवी फिल्म दोस्ताना 2 में दिखाई देंगी.