News Nation Logo

Jhalak Dikhla Jaa 10: माधुरी दीक्षित की 'सामने वाली खिड़की' में आ बसे विक्की कौशल

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 18 Nov 2022, 12:48:27 PM
माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhla Ja 10)  इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है, शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. शो में कंटेस्टेंट का जबरदस्त डांस देखने को मिलता है. हर एपिसोड में कुछ न कुछ धमाल देखने को मिलता है. शो अब फिनाले की तरफ जा रहा है तो जाहिर सी बात है अब इसके लास्ट के एपिसोड भरपूर मस्ती सस्पेंस से भरा होगा. इसी बीच शो के वीकेंड एपिसोड के सेट से सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में माधुरी दीक्षित और विक्की कौशल को एक साथ डांस करते हुए देखे जा सकता है.  

वीडियो में दोनों 'तेरे सामने वाली खिड़की' पर डांस कर रहे हैं. माधुरी अपने जबरदस्त एक्सप्रेशन से तो वहीं विक्की कौशल अपने डांसिग स्टाइल से लोगों का दिल जीत रहे हैं. दोनों की ये जबरदस्त कैमेस्ट्री उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, स्वीट मैम, अन्य यूजर ने हार्ट इमोजी के साथ ड्राप किया है, तो वहीं वीडियो पर कई लोगों ने हार्ट इमोजी की झड़ी लगा दी है. वहीं सीजन के शुरुआत की बात करें तो ये 3 सितंबर से कलर्स पर रात 8 बजे टेलिकास्ट होना शुरू हुआ था.

ये भी पढ़ें-Ranveer Singh: रणवीर सिंह की एनर्जी देख विदेशी डायरेक्टर हुए इम्प्रेस, कहा ये

कौन होगा विनर 

शो में तीन जज माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही ने  बतौर जज एक बेहतरीन भूमिका निभाई है. बताया जा रहा है कि एक्टर गशमीर महाजनी को फिनाले में एंट्री मिली है. फिनाले की कंटेस्टेंट लिस्ट की अगर बात करें तो इसमें गशमीर महाजनी, रुबीना दिलैक, निया शर्मा, निशांत भट्ट, गुंजन सिंहा फिनाले तक पहुंच गए हैं. गशमीर महाजनी एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो बिना सेमी फाइनल के ही फाइनल तक पहुंच गए है. वो अब रुबीना दिलैक और निया शर्मा को कड़ी टक्कर देने के लिए भरपूर मेहनत कर रहे हैं. तो ऐसे में अब ये देखना बहुत दिलचस्प होता जा रहा है कि शो का विनर कौन होगा. एक तरफ फैंस रुबीना से उम्मीद कर रहे हैं तो वहीं दर्शक गशमीर महाजनी के डांस की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

First Published : 18 Nov 2022, 12:48:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.