News Nation Logo
Banner

Jhalak Dikhhla Jaa 10 : शिल्पा शिंदे ने शो से बाहर होने के बाद साझा किया अपना सफर

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 17 Oct 2022, 03:35:21 PM
038068906849068

Shilpa Shinde (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

टीवी का पॉपुलर शो झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) को दर्शकों ने खूब प्यार दिया, जिसकी झलक लोगों के सोशल मीडिया पर भी मिली. शो में कई बड़े स्टार ने हिस्सा लिया. उन्हीं में से एक शिल्पा शिंदे थी, जो शो से बाहर हो गईं हैं. दर्शकों के वोट और जजों (Nora Fatehi And Madhuri Dixit Nene, Karan Johar) के स्कोर को मिलाने के बाद, शिल्पा डांस की लड़ाई हार गईं. शो में शिल्पा के सफर में कई उतार-चढ़ाव आए. पहले एपिसोड के दौरान उन्होंने बिना किसी मदद के अपने घर को बनाने में हुए संघर्षों का खुलासा किया. वहीं शिल्पा ने कई सारी शानदार परफॉर्मेंस दी. उनके परफॉर्मेंस को लोगों ने पसंद तो किया उसके साथ ही उनका सपोर्ट भी खूब किया. 

यह भी जानिए -  Vaishali Takkar Death : वैशाली टक्कर के सुसाइड नोट से सामने आया सच

शो के साथ अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस (Shilpa Shinde)ने कहा, 'मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि मुझे माधुरी दीक्षित नेने, करण जौहर और नोरा फतेही के सामने परफॉर्म करने का मौका मिला. मैंने इस शानदार शो में बिताए हर पल का आनंद लिया है. मैंने इसे बनाया है. कुछ अनमोल यादें, जिन्हें मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी.

मुझे एक परिवार देने के लिए मैं शो के निर्माताओं का आभारी हूं. मैं अपने कोरियोग्राफर निश्कल को भी धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मेरे साथ इतना धैर्य रखा और मुझे वह सब कुछ सिखाया जो मैं नहीं जानती थी डांस के बारे में.' हालांकि उनके फैंस को उनका जाना अच्छा नहीं लगा क्योंकि फैंस उनको शो में देखना चाहते थे. 

First Published : 17 Oct 2022, 03:35:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.