logo-image

Inaaya Kemmu की जेह संग Unseen Photo वायरल, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

सोशल मीडिया पर जहांगीर अली खान पटौदी (Jehangir Ali Khan Pataudi) की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें नन्हे जेह अपने कजिन बहन इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) के साथ नजर आ रहे हैं

Updated on: 20 May 2022, 04:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में पटौदी खानदान और कपूर खानदान की खबरें छाई रहती हैं. इन सबके बीच अगर पटौदी खानदान के लाड़ले जेह की तस्वीर सामने आ जाए तो फैंस का दिन बन जाता है. सोशल मीडिया पर जहांगीर अली खान पटौदी (Jehangir Ali Khan Pataudi) की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें नन्हे जेह अपने कजिन बहन इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) के साथ नजर आ रहे हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर को सैफ अली खान की बहन और जेह की बुआ सबा पटौदी ने शेयर किया है. तस्वीर में जेह और इनाया की जोड़ी शानदार लग रही है.

यह भी पढ़ें: दुल्हन बनी नजर आईं Shweta Tiwari, लाल जोड़े में शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

सबा पटौदी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'कजिन बहन भी प्रोटेक्टिव हो सकती है.' इस तस्वीर में कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू अपने छोटे भाई जेह को संभालती नजर आ रही हैं. दोनों की इस क्यूट तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस इस पर भाई-बहन के प्यार को देखकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं. 

करीना कपूर खान-सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की तस्वीरों का फैंस को इंतजार रहता है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' की शूटिंग कर रही हैं.